फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसकों को इस पावर-पैक फिल्म मेकिंग की एक छोटी सी झलक साझा की गई है । वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, “मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है । यह हर किसी के लिए खेल नहीं है ।” और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं । अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं । फरहान अख्तर वीडियो में कहते हैं,“हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है ।”

तूफान में फरहान अख्तर ऐसे बने तूफ़ानी बॉक्सर अजीज अली, बीटीएस वीडियो में दिखाई अपनी बॉक्सिंग ट्रेनिंग की एक झलक

फरहान अख्तर की बॉक्सर बनने की ट्रेनिंग

फ़रहान ने न केवल एक परफेक्ट पंच लैंड करना सीखा, बल्कि बिना किसी स्टंट डबल्स के इस प्रक्रिया में कुछ क्रूर हिट भी लीं है । बॉक्सिंग में ग्राउंड ज़ीरो से खुद को पूरी तरह से समर्पित करते हुए, निर्माता से अभिनेता बने फरहान ने खुद को इस तरह से बदल दिया जो अविश्वसनीय है और उनकी तैयारी - अद्भुत है । फ़रहान ने तूफ़ान में एक बॉक्सर बनने के लिए किस तरह की ट्रेनिग़ से गुजरे, इसकी एक वीडियो के माध्यम से झलक दिखलाई ।

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

तूफान भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी ।