वायरल और सांस लेने में हुई तकलीफ़ के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुई स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर पूरे 28 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई है । लता मंगेशकर के घर लौटने से न केवल उनके फ़ैंस बल्कि बॉलिवुड सेलेब्स में भी खुशी की लहर दौड़ आई है । दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर के घर लौटने की खुशी को ट्विटर पर जताया है ।

'छोटी बहन' लता मंगेशकर के स्वस्थ्य होकर घर लौटने से खुश हुए दिलीप कुमार, ट्वीट कर जताई खुशी

लता मंगेशकर के घर आने से खुश हैं दिलीप कुमार भी

दिलीप ने लता और अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '' ये जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब घर पर हैं । प्लीज अपना ध्यान रखो ।

न केवल फ़ैंस और सेलेब्स बल्कि खुद लता भी अपने घर वापस आने से बहुत खुश है । घर आने की जानकारी देते हुए लता ने लिखा, ''नमस्कार । पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी । मुझे न्यूमोनिया हुआ था । डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं, आज मैं घर वापस आ गई हूं । ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं । मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं ।''

यह भी पढ़ें : सांस में तकलीफ़ के चलते लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया

इसी के साथ लता ने डॉक्टरों और अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया । लता ने लिखा, "मेरे सभी शुभचिंतकों का हृदय से आभार । आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं ने काम किया और मैं इसके लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं । ब्रीच कैंडी के मेरे सभी डॉक्टर मेरे लिए देवदूत के समान रहे, मैं उनका भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं । नर्सिग स्टाफ असाधारण रहा है । आपका अंतहीन प्यार और आशीर्वाद अनमोल है। फिर से धन्यवाद ।"