साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन जिसमें करिश्माई कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं, यह इस साल की सबसे ज़्यादा बेसब्री से इंतज़ार की जा रही फिल्मों में से एक है। दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शानदार ट्रेलर की रिलीज़ के बाद, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला गानासत्यानासरिलीज़ करके उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है। यह एनरजेटिक डांस नंबर फिल्म की संगीतमय यात्रा के लिए मंच तैयार करने का वादा करता है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का मस्ती से भरा नया गाना ‘सत्यानास’ हुआ रिलीज़  

चंदू चैंपियन का नया गानासत्यानासरिलीज़ हुआ

आजसत्यानासनामक एक शानदार सॉन्ग लॉन्च किया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन और उनके युवा कैडेट दोस्तों का समूह अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का जश्न मनाता हुआ नज़र आएगा। संगीत के उस्ताद प्रीतम द्वारा रचित इस गाने में अरिजीत सिंह, नक्श अज़ीज़ और देव नेगी की सोलफूल आवाज़ के साथ-साथ अमिताभ भट्टाचार्य के प्रभावशाली बोल हैं। प्रसिद्ध जोड़ी बॉस्को-सीज़र द्वारा की गई कोरियोग्राफी ने गीत में एक दिलचस्प और ऊर्जावान दृश्य तत्व जोड़ा है।

निर्देशक कबीर खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य को मज़ेदार और जोशीले शरारतों से भरपूर गीत बनाने के लिए स्पष्ट निर्देश दिए थे। गीत और रचना में जीवन के नए चरण में प्रवेश करने वाले युवा पुरुषों की संक्रामक ऊर्जा को प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता थी। परिणाम एक ऐसा ट्रैक है जो न केवल इस सार को पकड़ता है बल्कि चार्ट-टॉपर होने का वादा भी करता है।

कार्तिक आर्यन के सहज डांस मूव्स और आकर्षण ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है। ट्रेन के ऊपर फिल्माए गए गाने के जश्न के माहौल के साथ उनका प्रदर्शन, युवा भारतीय सेना के रंगरूटों के एक समूह के बीच एक खुशी की लहर को दर्शाता है। यह सीन तमाशा 'सत्यानास' के आकर्षण को और बढ़ाता है, जिससे यह एक ऐसा गीत बन जाता है जिसे प्रशंसक और संगीत प्रेमी निस्संदेह बार-बार सुनना चाहेंगे।

जैसे-जैसे चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है, फिल्म के बारे में चर्चा बढ़ती जा रही है। अपनी आकर्षक कहानी, मनोरंजक प्रदर्शनों और अब एक शानदार पहले गाने के साथ, 'चंदू चैंपियन' दुनिया भर के दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव डालने के लिए तैयार है।