एफआईआर फेम और टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री कविता कौशिक एक बार फ़िर से बिग बॉस हाउस में पहुंच चुकी हैं । जब से कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 में दोबारा एंट्री ली है तब से वह लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं । लेकिन फ़िर से बिग बॉस के घर जाने के बा उन्हें एक बात जो खल रही है वो ये है कि बिग बॉस 14 में उनकी नकारात्मक छवि को दिखाया जा रहा है । इसलिए वह ये शो छोड़ना चाहती हैं ।

Bigg Boss 14: शो में अपनी नकारात्मक छवि से परेशान कविता कौशिक बिग बॉस हाउस में नहीं रहना चाहती, कहा- ‘सलमान खान उन्हें सुनने में इंटरेस्ट नहीं लेते’

कविता कौशिक अपनी नकारात्मक छवि से परेशान

पहली बार अपने झगड़लू व्यवहार की वजह से घर से बेघर हुईं कविता को मेकर्स ने फ़िर से बिग बॉस हाउस में जाने का मौका दिया । और इस मौके का इस्तेमाल कविता पूरी तरह से कर रही हैं । वह घर के काम और टास्क के साथ लोगों को एंटरटेन कर रही हैं । दिवाली एपिसोड में कविता और रूबीना के डांस ने सभी का दिल जीत लिया । लेकिन इतने पर भी कविता के घर में मौजूद कुछ प्रतियोगियों के साथ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे ।

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि कविता का घर के कुछ प्रतियोगियों के साथ विवाद होता है । वे पहले अली गोनी से लड़ती हैं और इसके बाद एजाज खान से । कविता काफी इरिटेट हो जाती हैं, और सफाई से संबंधित काम को लेकर एजाज के साथ उनकी लड़ाई और भी उग्र रूप ले लेती है । दोनों के बीच बहस इतनी आगे बढ़ जाती है कि टकराव के दौरान कविता एजाज को धक्का देकर चली जाती हैं ।

कविता को अली और एजाज के साथ लड़ाई के दौरान इतना गुस्सा आ गया कि वह बिग बॉस के घर को 'हेल हाउस' बोल देती हैं । इसके अलावा, उन्हें लगा कि उन्हें टीवी बुरे नजरिए से दिखाया जा रहा है और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है । बाद में, कविता शो छोड़ने की चर्चा करते हुए देखा गया । वह अपनी इच्छा व्यक्त करती हैं कि उनके अच्छे व्यवहार को भी उनके बुरे व्यवहार के रूप में दिखाया गया है । और अगर यह बात है, तो वह शो में नहीं रहना चाहती है और अपने जीवन के इस समय को बर्बाद करना चाहती है ।

कविता को आगे यह कहते हुए देखा जाता है कि अगर वह शो में एक नकारात्मक व्यक्तित्व में बदल रही है, तो न तो उसे शो में रहने की जरूरत है और न ही शो को उनकी जरूरत है. कविता कहती हैं कि वह सलमान खान के व्यवहार, शब्दों और अभिव्यक्तियों की नोटिस करती हैं, जब वह 'वीकेंड का वार' दौरान खुद से बात करने और उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं । और ऐसा लगता है कि वह एक नकारात्मक व्यक्ति के रूप में भी उनकी निंदा करते हैं ।

सलमान खान नहीं लेते इंटरेस्ट

कविता ये भी कहती हैं, “मैं उनके एक-एक एक्सप्रेशन, एक-एक लाइन जो वो बोलते हैं, मैं वो भांप गई हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं ।” वो कहती हैं कि जब उन्होंने घर में एंट्री की, तो उन्हें लगा कि कोई और ना सही लेकिन सलमान खान तो उन्हें समझेंगे. लेकिन उन्होंने भी निराश किया. जब कविता कुछ भी समझाने की कोशिश करती हैं, सलमान खान उसमें रूचि नहीं लेते । कविता कहती हैं, “वह नहीं सुनते । वह इंटरेस्ट नहीं लेते ।”