हनुमान जन्मोत्सव के मौक़े पर बाहुबली फ़ेम प्रभास की मचअवेटेड फिल्म आदिपुरुष से एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है जो प्रभु श्री राम के परम भक्त हनुमान जी का है । हनुमान जयंती के मौके पर मेकर्स ने हनुमान का लुक रिवील कर दिया है । फ़िल्म में हनुमान जी का किरदार अभिनेता देवदत्त नागे निभा रहे हैं ।

हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर आदिपुरुष से रिलीज हुआ बजरंग बली बने देवदत्त नागे का पोस्टर ; फ़िल्म के ‘राम’ प्रभास ने लिखा- “राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान”  

आदिपुरुष में हनुमान जी बने देवदत्त नागे

लुक पोस्टर में देवदत्त अपने प्रभु श्रीराम के ध्यान में हैं. इस तस्वीर में देवदत्त के साथ प्रभास की बैकग्राउंड में झलक दिखती है. शानदार पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, “राम के भक्त और रामकथा के प्राणजय पवनपुत्र हनुमान!”

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आदिपुरुष के निर्माताओं ने देवदत्त नागे अभिनित श्री बजरंग बली के पोस्टर का अनावरण किया, जिन्हें शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा का प्रतीक माना जाता है । प्रभु श्री राम के साथी, पालक और भक्त को कोटि-कोटि नमन, टीम ने इस पवित्र अनावरण के साथ हनुमान जन्मोत्सव के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है ।

हनुमान बने देवदत्त को इस रूप में देखना उनके फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है । सोशल मीडिया पर फ़िल्म के पोस्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं । हनुमान बने देवदत्त की झलक देखने के बाद लोग जय श्री राम और हनुमान के नारे लगा रहे हैं । किसी ने लिखा- ये फिल्म का अब तक का बेस्ट पोस्टर है. दूसरे ने लिखा, जय श्री राम, जय हनुमान ।

हनुमान चालीसा के प्रसिद्ध भक्ति पंक्तियों में से एकविद्यावान गुनी अति चातुर, रामकाज करीबे को आतुरदिव्य छवि प्रभास द्वारा निभाए गए राघव के गुणों के प्रति श्री बजरंग बली के समर्पण को स्मरण करवाती है ।

देवदत्त गजानन नागे की बात करें तो, खासतौर पर मराठी इंडस्ट्री में काम करते हैं लेकिन बॉलीवुड फ़िल्मों में भी उन्होंने अपनी एक अलग जगह बनाई है । आदिपुरुष से पहले देवदत्त डायेक्टर ओम राउत की फिल्म तानाजी में नजर आए थे । उन्होंने फिल्म में सूर्याजी मालुसरे का रोल निभाया था । वे बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में नज़र आ चुके हैं ।

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है । आदिपुरुष 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।