निर्माता राज शांडिल्य और उनके साथी विमल लाहोटी की पहली ओटीटी वेब श्रृंखला 'द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस' ने फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स, 2023 में आधिकारिक प्रवेश किया था और अब फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में प्रशंसा हासिल की है । वेब सीरीज़ को जिन तीन श्रेणियों के लिए नामांकित किया गया था वे थीं: सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी (सीरीज़), सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री कॉमेडी सीरीज़- सुनीता राजवार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सीरीज़ (कॉमेडी)- अभिषेक बनर्जी ।

अभिषेक बनर्जी स्टारर निर्माता राज शांडिल्य की पहली वेब सीरीज द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस ने जीता फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023

द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस को मिला पुरस्कार 

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) कॉमेडी के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार अभिषेक बनर्जी को जाता है । द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस की कहानी मुन्नेस (अभिषेक बनर्जी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मध्यमवर्गीय कामकाजी व्यक्ति है, जिसे अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करने में कठिनाई हो रही थी ।

इस वेब सीरीज ने दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है।हर एपिसोड काफी मनोरंजक लग रहा था।

यह निर्माता राज शांडिल्य, उनके साथी विमल लाहोटी और पूरी टीम के लिए एक गर्व का क्षण है। पूरी टीम की मेहनत को सराहना मिली है।

राज शांडिल्य और उनके पार्टनर विमल लाहोटी की थिंकिंक पिक्चरज़ लिमिटेड बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेहतरीन सिनेमाघर देने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने हाल ही में फिल्मों की सात स्लेट की घोषणा की है। ये फिल्में कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, इमोशन, प्रतिभा और संगीत की विभिन्न शैलियों में होंगी, जिनमें असंख्य कलाकार और प्रोडक्शन स्केल के साथ-साथ स्पष्ट लेखन भी होगा, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा करेगा।

थिंकइंक पिक्चरज़ एकमात्र कंटेंट संचालित स्टूडियो है जहां वे काम करने, स्क्रिप्ट को विशिष्ट और मनोरंजक बनाने में विश्वास रखते हैं। वे हमेशा उल्लेखनीय सामग्री के लिए आगे बढ़ते हैं और तुरंत एक कहानी पेश करने की गारंटी देते हैं।

दर्शक एक और सीज़न देखने के लिए काफी उत्सुक हैं, लेकिन आइए रुकें और देखें कि यह कब रिलीज़ होगा।