भले ही नेहा धूपिया लगातार फ़िल्मों में नजर नहीं आती हो लेकिन अपने प्रशंसकों के बीच खुद को कैसे लोकप्रिय बनाना है, ये नेहा बखूबी जानती हैं । हाल ही में नेहा धूपिया ने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर को पोस्ट कर लाखों लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है ।

नेहा धूपिया ने ये फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जहां वह बिकिनी में नजर आ रही हैं । आंखों पर धूप का अचश्मा लगाए, बिकिनी में नेहा धूपिया बेहद कमाल की दिख रही हैं । चेहरे और पूरी बॉडी पर समान मात्रा में पड़ती धूप नेहा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है । नेहा धूपिया ने इस सेल्फ़ी को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया और लिखा, “Children of summer. #poollife”.

नेहा धूपिया, वीकेंड के दौरान प्रतिष्ठित आईफ़ा अवॉर्ड्स 2017 में शामिल हुईं थी, जो कि इस बार न्यूयॉर्क में आयोजित हुआ था । करीब 10 दिन पहले नेहा ने दो वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें वह वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ पोजिंग करते हुए नजर आईं थी । ये दोनों अभिनेता नेहा के शो 'नो फ़िल्टर नेहा सीजन 2' में नजर आएंगे । आपको बता दें कि यह एक ऑडियो चैट शो है जिसे पूर्व सुंदरी नेहा धूपिया होस्ट करती है । इस पॉडकास्ट के सीजन 1 काफ़ी लोकप्रिय हुआ था और मेहमान के रूप में इसमें फ़िल्म जगत के कई बड़े लोग शामिल हुए थे जैसे, करीना कपूर खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, सोनम कपूर और अन्य जहां इन्होंने अपसे जुड़े कई राज खोले ।

फ़िल्मों की बात करें तो, नेहा धूपिया इस साल हिंदी मीडियम फ़िल्म में भूला देने वाले रोल में नजर आईं थी । इसके अलावा वह जल्द ही विद्या बालन अभिनीत फ़िल्म तुम्हारी सुल्लु में एक रेडियो स्टेशन की खड़ूस बॉस के किरदार में नजर आएंगी । नेहा धूपिया लोकप्रिय टीवी शो 'रोडिज राइजिंग' की जज के रूप में नजर आती हैं ।