शादियों के इस सीजन में बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार की शादी के फ़ंक्शन में व्यस्त हैं । अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल हुए और इस दौरान सभी का रॉयल अंदाज नजर आया । अमिताभ बच्चन का कहना है कि शादियां परिवार में होने वाले सबसे शानदार कार्यक्रम होते हैं और सभी सदस्यों और रिश्तेदारों के लिए खुशियां लाती हैं ।

अमिताभ बच्चन इस शादी में पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, पोती आराध्या बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ काफ़ी मस्ती करते हुए नजर आए । अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस शादी समारोह की कई सारी तस्वीरों को पोस्ट किया और अपनी खुशी जाहिर की ।

 

शादि के बारें में लिखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "शादियां परिवार में सबसे शानदार कार्यक्रम होती हैं. रस्में, उत्सव जैसा माहौल, सालों से जिन रिश्तेदारों से नहीं मिले उनसे मिलना, पुराने गीतों पर नाचना-गाना, खुशी, हंसी-मजाक, दूल्हा-दुल्हन के साथ खेल की रस्में.. अंतहीन."

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन गुलाबी रंग की साड़ी में बला सी खूबसूरत नजर आ रही थीं । वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन एक ही जैसी पगड़ी पहने हुए नजर आए । बेटी श्वेता के साथ अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में पोज दिया ।

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा मेरे सर्वप्रथम, मेरे अनमोल, मेरे सब कुछ। इस तस्वीर में आप अमिताभ के बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता नंदा को देख सकते हैं।

इसके बाद अमिताभ ने पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता नंदा की साथ में तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्मों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन हाल ही में सरकार 3 में नजर आए थे । और अब जल्द ही वे उमेश शुक्ला की 102 नोट आउट में ॠषि कपूर के साथ नजर आएंगे । अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में भी अमिताभ बच्चन एक खास भूमिका में नजर आएंगे और साल 2018 की बड़ी दिवाली रिलीज फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर खान के साथ नजर आएंगे । वहीं दूसरी तरफ़ अभिषेक बच्चन ने प्रियदर्शन की फ़िल्म बच्चन सिंह में नजर आएंगे और इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनेता अनिल कपूर के साथ फ़न्ने खान की शूटिंग में व्यस्त है ।