ऐसा लगता है कि राजी की टीम कश्मीर में एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा वक्त बिता रही है । जब से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ,सेट से आती इस फ़िल्म की हर एक झलक, दर्शकों के बीच इस फ़िल्म को लेकर उत्सुकता जगा रही है ।

आलिया भट्ट की आगामी फ़िल्म राजी की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में हो रही है और आलिया शूटिंग के साथ-साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों में खुद को डूबने से रोक नहीं पा रही है । हाल ही में राजी की शूटिंग के लिए कश्मीर में मौजूद आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें आई जिन्होंने साबित कर दिया कि आलिया को कश्मीर कितना भा गया । जहां पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं आलिया भट्ट अपनी निर्देशक मेघना गुलजार के साथ पल बिता रही है । मेघना भी आलिया के साथ काफ़ी खुश नजर आ रही है । पर्पल कलर के शॉल में आलिया काफ़ी आकर्षक लग रही है ।

दूसरी तस्वीर श्रीनगर की डल झील में शिकारा में क्लिक की गई है । इस तस्वीर में आलिया स्वेटशर्ट पहनी हुई नजर आ रही है । झील को निहारती आलिया भट्ट काफ़ी सौम्य दिखाई दे रही है । इसी तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ उनकी मेक अप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी, आंखों पर चश्मा लगाए हुए काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रही है । आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को पुनीत को टैग करते हुए पोस्ट करते हुए लिखा, “Give me 30 seconds”.

आपको बता दें कि हरिंदर सिक्का की प्रसिद्ध किताब 'कॉलिंग सहमत' नोवल पर बेस्ड फ़िल्म राजी मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित फ़िल्म है । जासूसी थ्रिलर फ़िल्म, जो कि 70 के दशक की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है, भारत-पाक युद्ध के पूर्व की स्थिती को दर्शाती है, जिसमें एक महिला भारतीय सैन्य सेवाओं के लिए महत्वपूर्ण खुफिया जानकारी देने का फैसला करती है । युद्ध की योजनाओं जैसे बंटवारे के बारे में जानकारी साझा करते हुए, वह अकेले ही अपनी स्मार्ट रणनीति के साथ पाकिस्तानी सेना का तख्ता पलट करने की कोशिश करती है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है जिसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफ़िसर से हो जाती है और वह भारतीय सेना को गोपनीय जानकारी पहुंचाती है ।