इंटरनेट की दुनिया में की अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से लोगों को दिलों में आग लगाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में आईं है । एक बार फ़िर पूनम पांडे ने अपने चिर-परिचित अंदाज में अपने सेमी न्यूड फ़ोटो से कोहराम मचाया है । भारत-पाकिस्तान हाई-वोल्टोज मैच के दौरान पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी 7 न्यूड फोटो शेयर की हैं । पूनम की इन फोटो ने इंटनेट पर खलबली मचा दी है ।

भारत-पाकिस्तान मैच के बीच पूनम पांडे ने अपनी न्यूड फ़ोटो से मचाया कोहराम

पूनम पांडे ने ट्विटर पर पोस्ट किया अपना न्यूड फोटो

ये कहना गलत नहीं होगा कि जितना ज्यादा भारत-पाकिस्तान का मैच लोकप्रिय है उतना ही सोशल मीडिया पर पूनम का हॉट अंदाज लोकप्रिय है । जहां भारत ने एशिया कप के ग्रुप ए मुक़ाबले में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया वहीं पूनम ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अपनी न्यूड फोटो शेयर कर के इंटनेट पर सनसनी फैला दी ।

पूनम ने अपने ट्व्टिर अकाउंट से अपना सेमी न्यूड फोटो शेयर किया जिसमें वह स्लीवलैस टॉप पहने हुए हैं और नीचे कुछ भी नहीं पहना है । अपने सेमीन्यूड फ़ोटो ट्वीट करते हुए पूनम ने लिखा,''मैच का दिन एशिया कप 2018 भारत बनाम पाकिस्तान अब आएगा असली मजा, मैं तैयार हूं क्या आप भी तैयार हैं ?“Match Day #AsiaCup2018 Ind vs Pak, Wow!! Abh Ayega Assli Mazaaa… m Ready Are you all? #INDvsPAK #India #Pakistan #AsiaCup18 [sic].”

यह भी पढ़ें : पूनम पांडे ने बाथरूम में कपड़ों से नहीं हाथों से छुपाया अपना शरीर

आपको बता दें, पूनम हमेशा से अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सनसनी मचा देती हैं । पूनम उस वक्त चर्चा में आई थी जब उन्होंने वर्ल्डकप के समय घोषणा की थी अगर भारत वर्ल्डकप जीता तो वो अपनी न्यूड तस्वीर को साझा करेंगी । भारत तो जीता लेकिन पूनम ने ऐसा कुछ भी नहीं किया ।