इंडो-चाइन फ़िल्म कुंग फ़ू योगा में मार्शल आर्ट्स के सुपरस्टार जैकी चैन के साथ नजर आईं अभिनेत्री अमायरा दस्तूर इसके बाद किसी फ़िल्म में नजर नहीं आई । फ़िल्मों से दूर अमायरा पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग स्थानों पर यात्रा करने का आनंद ले रही है ।

इन दिनों अमायरा गोवा में एक शूटिंग के सिलसिले में मौजूद हैं और ऐसे में काम के साथ-साथ एंज्यॉय करने का मजा भला अमायरा कैसे छोड़ सकती हैं । सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट-सेक्सी तस्वीर को पोस्ट कर अमायरा ने अपने प्रशंसकों को एक ट्रीट दी है । अमायरा अक्सर अपने फ़ोटोग्राफ़्स के साथ अपने विचारों को भी अपने प्रशंसकों और फ़ोलोअर्स के साथ शेयर करती हैं । इस बार अमायरा ने अपनी एक ऐसी तस्वीर को पोस्ट किया है जिसमें वह एक स्विमिंग पूल में खड़ी नजर आ रही हैं और चांदनी रात का लुत्फ़ उठा रही हैं > फ़ोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “I often think that the #night is more alive and more alive and more richly coloured than the day – #vincentvangogh #swimming under the #stars”.

फ़िल्मों की बात करें तो, कुंग फ़ू योगा जिसमें दिशा पटनी, सोनू सूद और जैकी चेन ने अहम भूमिका निभाई थी, के बाद अमायरा दस्तूर को तमिल फ़िल्म ओउदी ओउदी उज़हिकानम के लिए साइन किया गया है ।