बुधवार को आयोजित हुए फ़ैशन डिजाइनर रोहित बल के ब्लैंडर्स प्राइड फैशन टूर 2018 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ़ैशन शो की शोभा बढ़ाई । लेकिन शो के दौरान ऐसा हास्यास्पद नजारा देखने को मिला कि ये सोशल मीडिया की सनसनी बन गया है । दरअसल, जिस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा रैंप वॉक कर रहे थे, अचानक एक कुत्ता स्टेज पर घुस आया । रैम्प पर डॉगी को वहां देखकर सभी सरप्राइज हो गए ।

फ़ैशन शो के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप पर आया अचानक एक कुत्ता, रैंप पर आकर डॉगी ने कभी मॉडल्स को घूरा तो कभी दर्शकों को (watch video)

फ़ैशन शो के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप पर आया अचानक एक कुत्ता, रैंप पर आकर डॉगी ने कभी मॉडल्स को घूरा तो कभी दर्शकों को (watch video)

फ़ैशन शो के शो स्टोपर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा

खूबसूरत मॉडल और सितारों से सजी शाम में एक डॉगी का रैम्प पर आ जाना एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है । सिद्धार्थ की बतौर शो स्टॉपर रैंप पर एंट्री से पहले डॉगी को वहां मौजूद अथॉरिटी के लोगों ने स्टेज से भगा दिया था । लेकिन डॉगी तब भी स्टेज के नीचे की तरफ घूमने लगा । एक और वीडियो सामने आया है जहां स्टेज पर मॉडल्स खड़ी हैं कुत्ता उनके बीच में खड़ा है । वो कभी मॉडल्स को देख रहा है, कभी उनके आगे-पीछे घूम रहा है । ये नजारा अद्भुत है । यकीनन ही ऐसे मौके पर मॉड्लस के लिए हंसी रोकना मुश्किल रहा होगा ।

बता दें कि रोहित बल के लिए सिद्धार्थ और डायना पेंटी शो स्टॉपर बने थे. फैशन शो की थीम ब्लैक एंड रेड थी । शो के दौरान सिद्धार्थ ने ब्लैक फ्लेयर्ड कुर्ता पहना । डायना पेंटी ने लॉन्ग स्लिट कट जैकेट को लहंगे के साथ पहना था ।

यह भी पढ़ें : Whoa! जबरिया जोड़ी बनने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ आगामी फ़िल्म जबरिया जोड़ी में नजर आएंगे ।

 

View this post on Instagram

 

A dog turns out a showstopper for @rohitbalofficial @dianapenty @smudgal @rohitbalofficial @blenderspridefashiontour

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on