सैफ़ अली खान, जो आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है । इस खास दिन को सैफ़ अली खान ने अपने परिवार के साथ मनाया । इस मौके को और खास बनामा करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम और सोहा अली खान की मौजूदगी ने ।

हालांकि इस फ़ैमिली फ़ंक्शन में सबसे छोटे नवाब यानी तैमुर अली खान कहीं नजर नहीं आए, लेकिन कपूर और खान की मौजूदगी में सैफ़ अली खान की पार्टी काफ़ी शानदार रही । सैफ़ अली खान के जन्मदिन की पार्टी सिर्फ़ परिवार के बीच ही मनाई गई । जब सैफ़ अली खान केक काट रहे थे, उस दौरान करीना कपूर खान की खुशी साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, “therealkarismakapoorHappy birthday saifu! #birthdayboy #happybirthday #familytime #familyfirst #aboutlastnight.”

करिश्मा कपूर ने अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ फ़ोटो शेयर किया जिसमें बहनों का प्यार साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । करीना कपूर ने जहां इस पार्टी के लिए ब्लैक कलर के आउटफ़िट को चुना वहीं करिश्मा कपूर काफ़ी कैजुअल अवतार में हल्के मैक-अप के साथ नजर आईं >करिश्मा कपूर ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “#sisterlove#sistersarethebest #aboutlastnight#birthdayfun.”

ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस में सैफ़ अली खान की बहन सोहा अली खान भी इस पार्टी की शान बनी । सोहा अली खान के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ़-साफ़ झलक रहा था । जैसा की तस्वीरों को देखकर स्पष्ट हो रहा है कि पार्टी के दौरान सोहा ने करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अपने भतीजे-भतीजी- इब्राहिम अली खान और सारा अली खान के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “In august company!”

भले ही करिश्मा कपूर ने बर्थ डे ब्यॉय सैफ़ अली खान के साथ कोई तस्वीर शेयर न की हो, लेकिन इस फ़ैमिली फ़ंक्शन में करिश्मा के कथित प्रेमी संदीप तोशनीवाल भी शामिल हुए ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सैफ़ अली खान जल्द ही अक्षत वर्मा की आगामी फ़िल्म कालाकांडी में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।