साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली है । जाह्नवी कपूर, फ़िल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फ़िल्म धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे । हालांकि जाह्नवी की ये फ़िल्म अगले महीने जुलाई में रिलीज होने वाली है लेकिन वह इससे पहले ही एक स्टार बन चुकी है ।

फ़िर से बच्ची बनीं जाह्नवी कपूर, अपनी जिम ट्रेनर की पीठ पर की सवारी

जाह्नवी कपूर का जिम में ये अंदाज आया नजर

जाह्नवी सेलिब्रिटी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला की ट्रेनर्स के अंडर में अपनी फ़िटनेस कर रही है । जाह्नवी अक्सर शटर्बग्स द्दारा अपने जिम सेशन के दौरान कैप्चर की जाती है । हाल ही में जाह्नवी अपनी जिम ट्रेनर निश्रीन की पीठ पर लदी हुई नजर आई । पिंक कलर के जिम सूट में जाह्नवी ने खुशी-खुशी कैमरे को पोज दिया ।

जाह्नवी पैपराजी की फ़ेवरेट स्टार किड है । उनके जिम सेशन और डांस रिहर्सल के दौरान पैपराजी उन्हें अक्सर अपने कैमरे में कैद करने के लिए उत्साहित होते है । फ़िटनेस और डांस को लेकर जाह्नवी का प्यार किसी से नहीं छुपा है ।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर ने वोग मैगजीन के लिए कराया ऐसा फ़ोटोशूट कि होने लगी श्रीदेवी से तुलना

शशांक खेतान द्दारा निर्देशित और जी स्टूडियोज व धर्मा प्रोडक्शनसं के बैनर तले प्रोड्यूस्ड फ़िल्म धड़क इसी साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।