ग्लोबल आइकन बन चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में मौजूदगी उनकी काबिलियत को दर्शाती है । बीते साल टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड्स 2016 में उनके सुर्ख लाल रंग के गाउन ने खूब सुर्खियाम बटोरी । और अब ठीक एक साल बाद, प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अपने रेड कारपेट लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है ।

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित 69वें एमी अवॉर्डस 2017 में अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी का दिल जीत लिया । बलमेन की खूबसूरत व्हाइट गाउन में जैसी ही प्रियंका रेड कारपेट पर उतरीं, उन्होंने अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया । इस अवॉर्ड नाइट में प्रियंका ने प्रजेंटर के तौर पर शिरकत की । उन्होंने अभिनेता एंथनी एंडरसन के साथ 'आउटस्टैंडिंग वैरायटी टॉक सीरीज' का अवॉर्ड पेश किया ।

प्रियंका की लुक की बात करें तो उन्होंने पोनीटेल की हुई थी और बेरी रेड रंग की लिपिस्टक में काफी हॉट लग रही थीं । प्रियंका ने न केवल अपने लुक से बल्कि अपनी छोटी सी स्पीच से भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही न्यूयॉर्क लौटकर अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके अलावा वह जल्द ही अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह एक और हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक में भी नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में उनके साथ जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी ।

Priyanka Chopra serves some sexy5