सेलिब्रिटी स्टार किड्स हमेशा से ही अपने माता-पिता से लाइमलाइट चुराते हैं, फ़िर चाहे वह फ़िल्मों में काम कर रहे हों या नहीं । जहां एक तरफ़ नई पीढ़ी के स्टार्स अपनी सफ़लता का आनंद उठा रहे हैं वहीं उनसे छोटे स्टार किड्स, जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है, पिछले कुछ सालों से खूब ध्यान आकर्षित कर रहे है । ये किशोर स्टार किड्स अचानक सोशल मीडिया और पैपराजी के पसंदीदा बन गए है ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी किड्स में से एक है । उनके अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी सोशल मीडिया पर बराबरी से अंटेशन पाती है । ये तीनों, जो अभी तक पढ़ाई कर रही है, हाल ही में बीते हफ़्ते एक लोकल थिएटर में फ़िल्म देखने के दौरान नजर आई ।

सुहाना अपनी बेस्ट फ़्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ जुहू पीवीआर में फ़िल्म देखने गई । इस दौरान सुहाना और उनकी सहेलियों को शौकिया फॉटोग्राफर ने चारों ओर से घेर लिया लेकिन सुहाना ने बहुत ही शांती से फ़ोटो खिंचवाने के बाद काफ़ी आराम से थिएटर के अंदर चली गई । व्हाइट टैंक टॉप और नेवी ब्लू डेनिम और व्हाइट शूज में सुहाना काफ़ी कूल दिखाई दे रही थी । जबकि उनकी दोस्त अनन्या ने कैमफ्लाश़ जैकेट के साथ व्हाइट शॉर्ट्स और शनाया ने कैमफ्लाश़ पेंट्स के साथ ब्लैक टॉप में काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रही थी ।

ये पहली बार नहीं है जब सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर एक साथ नजर आईं । ये बेस्ट फ़्रेंड्स, जो एक दूसरे को बचपन से जानती हैं, जो हमेशा एक दूसरे के सथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उत्सुक रहती है और जब भी सुहाना लंदन से लौटती हैं ये तीनों पक्की सहेलियां एक दूसरे के साथ समय बिताती है ।