टाइम के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में जगह हासिल करने और वैरायटी इंटरनेशनल वुमन्स इम्पैक्ट रिपोर्ट 2018 में जगह बनाने के बाद अब दीपिका पादुकोण की उपलब्धी में एक और नया पंख जुड़ गया है । दीपिका पादुकोण हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतिष्ठित मैगजीन वोग के सितंबर इश्यू में 33 अन्य उपलब्धिकर्ता, जो परिवर्तन और प्रभावी बातचीत को प्रभावित करने के लिए जाने जाते हैं, के साथ नजर आने वाली है ।

दीपिका पादुकोण के खूबसूरत रेट्रो लुक को देख रणवीर सिंह खुद पर नहीं रख पाए काबू और कह दी दिल की बात

दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह बोले 'गॉरजियस'

वोग द्वारा सूची में शामिल होने वाली दीपिका एकमात्र भारतीय व्यक्तित्व है । विंटेज लुक में दीपिका काफ़ी खूबसूरत लग रही है । चेकर्ड शर्ट, प्रिंटेड स्कर्ट और माइकल कॉरस की ब्लैक जैकेट में दीपिका का लुक एकदम अलग हटकर लग रहा है । और दीपिका के इस लुक को विंटेज लुक दे रही है उनकी रेट्रो स्टाइल की हेयर स्टाइल । दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, Humbled!Thank You @voguemagazine for the feature! @mikaeljansson @thetalentgroup.”

दीपिका की इस तस्वीर को देख उनके कथित प्रेमी रणवीर भी अपनी खूबसूरत गर्लफ़्रेंड की तारीफ़ करते नहीं थके । फ़ैंस के कमेंट के बीच रणवीर ने दीपिका के इस फ़ोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “Oh hey gorgeous.”

दीपिका पादुकोण के खूबसूरत रेट्रो लुक को देख रणवीर सिंह खुद पर नहीं रख पाए काबू और कह दी दिल की बात

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का सीक्रेट लव अब सीक्रेट नहीं रहा

दीपिका इस मैगजीन के इस इश्यू में सुपरमॉडल गीगी हदीद, गेम्स ऑफ़ थ्रॉन्स की अभिनेत्री सोफी टर्नर, हास्य अभिनेता हसन मिनहाज के साथ नजर आईं है ।