बॉलीवुड हमेशा से ही सह-कलाकारों के साथ प्रतिद्वंद्विता के लिए कुख्यात है लेकिन नई पीढ़ी के कलाकार इसको पूरी तरह से बदल रहे हैं >भले ही वह फ़िल्मों में एक दूसरे को कड़ा काम्पिटिशन देते हों लेकिन साथ ही वह एक दूसरे के काम को भी सराहते हैं । हाल ही में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर, जो संजय दत्त की बायोपिक में साथ नजर आएंगी, को बॉलीवुड की नई सहेलियों के रूप में देखा गया ।

अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर, दोनों ही न्यूयॉर्क में अपनी आगामी बायोपिक फ़िल्म के शूट के लिए मौजूद थी । अनुष्का शर्मा ने इस हफ़्ते की शुरूआत में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी । और इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि सोनम कपूर ने भी अपने हिस्से की शूटिंग शुरु कर दी है । कैमरे के पीछे दोनों ने एक दूसरे के साथ ये प्यारी सी सेल्फ़ी क्लिक की जिसमें दोनों ही बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोनम ने लिखा, “If you are always trying to be normal, you’ll never know how amazing you can be. – Maya Angelou #tobeingamazing @anushkasharma.”

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में नजर आएंगी । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर नजर आएंगे । इसके अलावा अनुष्का शर्मा शाहरुख खान के साथ इम्तियाज अली की फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।