रणबीर कपूर काफ़ी समय से अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग और उनकी तैयार करने में काफी व्यस्त हैं । हाल ही में, रणबीर कपूर, संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म के कुछ भागों की शूटिंग के लिए केप टाउन रवाना हुए थे । इस दौरान रणबीर जिम में और लॉंग ड्राइव करते हुए नजर आए थे, जब वह शूटिंग नहीं कर रहे होते थे ।

और अब सुनने में आ रहा है कि, रणबीर कपूर ने अपनी इस फ़िल्म के केप टाउन शूटिंग शेड्यूल को सफ़लतापूर्वक खत्म कर लिया है । बुधवार की सुबह रणबीर मुंबई लौट आए है । मंगलवार को जब फ़िल्म की टीम ने शूटिंग खत्म की तो एक ग्रुप पिक्चर के साथ इसके खत्म होने के जश्न को मनाया । रणबीर कपूर और निर्देशक राजकुमार हिरानी सहित, हर कोई इस तस्वीर में मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है । इस तस्वीर में रणबीर ब्लैक टी-शर्ट और सन ग्लासेस में काफ़ी कूल दिखाई दे रहे है ।

रणबीर कपूर काफ़ी समय से इस बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म के लिए रणबीर को कई हैरतअंगेज बदलाव से गुजरना पड़ा । संजय दत्त के जवानी के समय को पर्दे पर दिखाने के लिए रणबीर ने खुद में गजब का ट्रांसफ़ोरमेशन लाया । इस फ़िल्म में रणबीर जहां संजय दत्त की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । उनके अलावा फ़िल्म में अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, सोनम कपूर और कई लोग नजर आएंगे । हालांकि अभी फ़िल्म के ट्रेलर का इंतजार है, यह फ़िल्म अगले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

इस बायोपिक फ़िल्म के अलावा, रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की आगामी सुपरहीरो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।