ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल देने और माल्टा में अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के शूटिंग शेड्यूल को खत्म करने के बाद आमिर खान ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का फ़ैसला किया, जो कि उनके लिए जरूरी भी था । और इसलिए आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ छुट्टियां मनाने के लिए इटली पहुंचे ।

आमिर खान इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ इटली की खूबसूरत जगहों पर घूम रहे हैं । एक अखबार के मुताबिक, आमिर खान ने अपनी इस ट्रिप के दौरान इटली की सबसे आईकॉनिक जगह घूमने का फ़ैसला किया था । परिवार ने टैन्ट कासानोवा वाइनरी और टोस्काना में सैंट अग्नीज फार्म का दौरा किया ।

यदि हम खान परिवार के इन फ़ोटो की बात करें रो ऐसा लगता है आमिर खान अपने बच्चे आजाद और पत्नी किरण राव के साथ इन छुट्टीयों को बहुत एंजॉय कर रहे है । अपने माता-पिता के साथ आजाद खाफ़ी खुश नजर आ रहे हैं । दूसरी तस्वीर में आमिर खान हाथ में आईसक्रीम पक।दे हुए हैं और आजाद उस आईसक्रीम के मजे ले रहा है । आमिर, किरण और आजाद इटली की एक गली में बैठे हुए जहां वह इटली के खूबसूरत दृश्यों का मजा ले रहे हैं ।

फ़िलहाल, आमिर खान, किरण राव और आजाद रोम में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । फ्लोरेंस में उन्होंने संग्रहालयों के अलावा अकेडिमिया गैलेरी का भी दौरा किया । इसके अलावा खान परिवार ने पीसा की झुकी हुई मीनार को भी देखा, जो 7 दुनिया के 7 अजूबों में शुमार है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, आमिर खान अपनी छुट्टियां खत्म करने के बाद फ़िर से अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में वह अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित की जा रही है ।