Kangna-Ranaut-4

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत, महिला उन्मुख फ़िल्मों में बेहद रूचि लेती हैं और ज्यादातर उन फ़िल्मों को करती हैं जिनकी कहानियों में उनका अपरंपरागत लीड रोल हो । कंगना रानौत एक बार फ़िर ऐसी ही फ़िल्म कर रहीं हैं । कंगना फ़िल्ममेकर हंसल मेहता की आगामी फ़िल्म सिमरन में नजर आएंगी जहां वह एक गुजराती लड़की, जिसका नाम प्रफ़ुल पटेल है, का किरदार अदा करेंगी ।

लेकिन फ़िल्म सिमरन में जितना साधारण कंगना का किरदार दिखता है उतना है नहीं । कंगना रानौत एक लग्जरी होटल में हाउसकीपिंग स्टाफ की भूमिका निभाती हैं और एक निविदा में अमीर बन जाती हैं और अपनी मां की इच्छाओं को पूरा करने के लिए एक ऐसा रास्ता अपनाती हैं जिसके खतरनाक परिणाम भी हो सकते हैं । फ़िल्म में कंगना के किरदार के बारें में और खुलासा करते हुए ये बात सामने आई है कि फ़िल्म में कंगना एक तलाकशुदा महिला का किरदार अदा करेंगी । यह फ़िल्म असल जिंदगी की घटनाओं से प्रेरित है जहां एक एनआरआई महिला जुए में हारे कर्ज का भुगतान करने के लिए बैंक लूटने के जुर्म में गिरफ़्तार की गई ।

सिमरन की शूटिंग अमेरिका में शुरू हो चुकी है और यह अटलांटा, सैन फ्रांसिस्को, सैन जोंस, लास वेगास और लॉस एंजिल्स जैसे विभिन्न शहरों में शूट की जाएगी । वहीं दूसरी तरफ़ कंगना ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म रंगून की शूटिंग खत्म की है । और इसके बाद कंगना केतन मेहता की रानी लक्ष्मीबाई फ़िल्म की तैयारी शुरू करेंगी ।