677061704

अंतर्राष्ट्रीय प्रोडक्शन डिवाइन लवर्स के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म में कंगना रनौत और इरफ़ान खान एक विचित्र प्रेम कहानी को बयां करने वाले थे लेकिन ये फ़िल्म शुरू होने से पहले ही ठंडे बस्ते में चली गई । कंगना के डेट इश्यू के चलते फ़िल्म शुरू होने से पहले ही टल गई । लेकिन कंगना और इरफ़ान जैसे मंझे हुए कलाकारों को एक साथ देखने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि दोनों जल्द ही किसी दूसरी फ़िल्म के लिए एक साथ आने की तैयारियों में जुटे हुए हैं । दर असल कंगना और इरफ़ान ने लंचबॉक्स के निर्देशक रितेश बत्रा की अगली फ़िल्म को साइन किया है ।

जब कंगना के डेट इश्यू के चलते फ़िल्म टल गई तो कंगना और इरफ़ान के बीच कोल्ड वॉर जैसी अफ़वाहों का बाजार गर्म हो गया, कहा जाने लगा कि कंगना ने ये फ़िल्म इरफ़ान की वजह से छोड़ी है । लेकिन ये सब महज अफ़वाहें थी और कुछ नहीं, हम बहुत जल्द रुपहले पर्दे पर इस अद्वितीय जोड़ी को एक शादीशुदा जोड़े के रूप में देखेंगे । हमें पता चला है कि, रितेश बत्रा की निर्देशन में बनने वाली फ़िल्म पति-पत्नी जो कुछ साल पहले हुए प्रमुख वास्तविक जीवन की घटना से प्रभावित होते हैं,  के रिश्ते पर आधारित है । हालांकि फ़िल्म से जुड़ी सभी जानकारी अभी खुलकर सामने नहीं आई है लेकिन ये कहा जा रहा है कि ये फ़िल्म दर्शकों को एक प्रभावशाली संदेश देगी । कंगना, जो रितेश के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, ने खुलासा किया कि उन्हें फ़िल्म की कहानी बहुत दमदार लगी और इसलिए उन्होंने पहले से ही अगले साल के लिए रितेश को अपनी डेट दे चुकी हैं । यह भी सुनने में आया है कि रितेश इस फ़िल्म के लिए अंतर्राष्ट्रीय टीम की मदद लेंगे ।

यह बिना नाम की फ़िल्म अगले साल मार्च 2017 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी और तब तक कंगना रनौत अपनी बहुप्रतिक्षित महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फ़िल्म रानी लक्ष्मीबाई की शूटिंग भी पूरी कर लेंगी ।