जिया ख़ान सुसाइड केस से बरी होने के बाद अभिनेता सूरज पंचोली ने राहत की सांस ली है । लेकिन अब सवाल उठता है कि, क्या फ़िल्म इंडस्ट्री में सूरज को वो काम मिलेगा जिसके वह हक़दार हैं ? तो हम बता दें की सूरज को लेकर इंडस्ट्री में काफ़ी पॉजिटिव चर्चा है । कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद अब उनके करियर को एक नई उड़ान देने की तैयारी कि जा रही है । कई निर्माता अब अपने प्रोजेक्ट्स के लिए सूरज पंचोली को साइन करने की सोच रहे हैं ।

सूरज पंचोली अपने फ़िल्मी करियर को फिर से संवारने के लिए स्क्रैच से करेंगे शुरुआत

सूरज पंचोली करेंगे स्क्रैच से शुरुआत

एक प्रमुख फिल्म निर्माता ने कहा, “इस बात का डर है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के खिलाफ चलाए गए नफरत अभियान के समान ही सूरज का करियर भी प्रभावित हो सकता है । लेकिन इंडस्ट्री कुल मिलाकर सूरज को मासूम मानती है । एक बार मामला ठंडा हो जाए उसके बाद सूरज को ऑफर्स मिलने लगेंगे ।

फिलहाल, सूरज अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं । मां जरीना वहाब ने इस बारें में कहा, “फैसला (बरी होने) आने में साम्य लगा फिर अब उसे सिंक करने में भी समय लगेगा। अभी हम भविष्य के बारे में नहीं सोच रहे हैं, एक सामान्य परिवार होने की भावना का आनंद ले रहे हैं ।

सूरज पंचोली ने 2015 में हीरो के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसे सलमान खान ने निर्मित किया था । यह सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की भी पहली फिल्म थी । उन्हें अगली बार सैटेलाइट शंकर (2019) में देखा गया था । उनकी आखिरी फिल्म टाइम टू डांस (2021) थी ।