14 जून को बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया । कोई भी ये स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की इसलिए अब सीबीआई और एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुलझाने में जुटी हुई हैं । वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अलग-अलग कैंपेन चल रहे हैं । इसके अलावा कुछ न्यूज चैनल्स भी अपने तरीके से हर दिन इस केस में एक नए पहलू सामने ला रहे हैं । ये सब देखकर अभिनेता सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है । बरखा दत्त को दिए अपने एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की । साथ ही सोनू ने कहा कि अगर आज सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर हंस रहे होते ।

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के नाम पर हो रही बहस पर बोले सोनू सूद, ‘अगर आज सुशांत जिंदा होते तो अपने नाम पर चल रहे सर्कस को देखकर हंस रहे होते’

सोनू सूद ने खुलकर अपनी बात रखी

सुशांत की मौत ने बॉलीवुड में कई मुद्दों पर बहस छेड़ दी है । आम लोग ही नहीं कुछ बॉलीवुड सितारें भी सुशांत मौत मामले में अपनी-अपनी राय रख रहे हैं । हालांकि अब ये मुद्दा अपने मुख्य मुद्दे से भटक कर कहीं और ही चला गया है । इसलिए एक बड़े वर्ग को ऐसा लगता है कि सुशांत की दुखद मौत का मजाक बनाया जा रहा है । सोनू भी इस बात से काफी नाराज हैं कि बहस सुशांत की मौत से भटक कर दूसरी दिशा में मोड़ दी गई है ।

इंटरव्यू के दौरान सोनू ने कहा कि, “इसकी शुरुआत हुई यह पता लगाने की सुशांत की मौत की वजह क्या थी, लेकिन अब लगता है कि लोग इस मुद्दे से हटकर रोज नए एंगल लेकर आ रहे हैं । सुशांत यह देखते तो उन लोगों पर हंसते जो खुद ही उनके प्रवक्ता बने घूम रहे हैं जबकि सुशांत का परिवार खामोशी से अपने घर पर बैठा है। हर व्यक्ति को पता है कि इसमें आखिर क्या होगा । जो लोग सुशांत से कभी मिले तक नहीं, वे भी सामने आकर उनकी तरफ से बोल रहे हैं ।

सोनू और सुशांत ने जिम में साथ में वर्कआउट भी किया

सोनू ने आगे कहा कि, “मैं सुशांत से कई बार मिल चुका हूं । हमने जिम में साथ में वर्कआउट भी किया है । इंडस्ट्री के बाहर से होने के बाद भी उन्होंने यहां काफी कुछ अचीव किया । एक वक्त के बाद लोग सुशांत को भूलने लगेंगे और उसके बाद सुशांत के लिए हल्ला मचाने वाले लोगों को नया टॉपिक मिल जाएगा जिसपर ये अपनी बिन मांगी ओपिनियन देने लगेंगे । आजकल जो हो रहा है इसे देखकर उन्हें बेहद दुख होता है ।

बता दें कि कोरोन महामारी के संकट में सोनू जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए । सोनू की मदद का सिलसिला अभी तक जारी है । प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने, उनके लिए रोजगार और घर का बंदोबस्त करने से लेकर होनहार गरीब बच्चों के लिए स्कॉलरशिप के माध्यम से मुफ़्त शिक्षा देने जैसे कई नेक काम कर सोनू ने सभी का दिल जीत लिया । इसके अलावा महाराष्ट्र पुलिस को कोविड सुरक्षा किट, बाढ़ प्रभावितों के लिए घर, ऑनलाइन एजुकेशन के लिए स्मार्ट फोन, किसी के पेट का तो किसी के पैर का ऑपरेशन भी सोनू करवा चुके हैं । यह तो सिर्फ कुछ उदाहरण हैं, सोनू इससे कहीं ज्यादा भलाई के काम कर चुके हैं ।