लॉकडाउन के बाद अब कुछ दिशा-निर्देशों के साथ अनलॉक 1 लागू हो गया है । वहीं महाराष्ट्र सरकार ने भी सख्त गाइडलाइंस के साथ फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग फ़िर से शुरू करने की इजाजत दे दी है । लॉकडाउन के तीन महीने बाद कुछ टीवी शोज और फ़िल्म अपनी अधूरी शूटिंग को पूरा करने के लिए तैयार हैं । इसी बीच शक्ति कपूर, जो इन दिनों अपनी फ़ैमिली के साथ क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं, को काम शुरू करने की कोई जल्दी नहीं है । शक्ति कपूर ने साफ कह दिया है कि उन्होंने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को वापस काम पर जाने की इजाजत नहीं दी है ।

श्रद्धा कपूर को इतनी जल्दी काम शुरू नहीं करने देंगे शक्ति कपूर, कहा- ‘अभी कोरोना वायरस का खतरा टला नहीं है’

शक्ति कपूर अभी श्रद्धा कपूर को शूटिंग शुरू नहीं करने देंगे

अपनी फ़ैमिली के साथ क्वारंटीन में सस्मय बिता रहे शक्ति ने एक वेब पोर्टल से हुई बातचीत में बताया कि जब तक की कोरोना वायरस का खतरा टल नहीं जाता तब तक न तो वो काम पर जाएगे और न ही अपनी बेटी श्रद्धा को फ़िर से काम पर जाने की इजाजत देंगे । शक्ति को लगता है कि अभी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है । इसी के साथ शक्ति ने आगे कहा कि माना कि काम जरूरी है लेकिन जान जोखिम में डालकर कोई काम नहीं होता । इतना ही नहीं उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री को ये भी सलाह दी कि उन्हें अभी काम शुरू करने के लिए और इंतजार करना चाहिए, क्योंकि बाहर हालात बहुत ही खराब हैं ।

यह भी पढ़ें : Watch: कोरोना काल में शक्ति कपूर को एक-दो बोतल नहीं ड्रम भरकर चाहिए दारू

इतना ही नहीं शक्ति ने मौजूदा मुश्किल पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अस्पताल में बेड नहीं है और वो इलाज के लिए मोटी फीस वसूल रहे हैं । एक खबर आई थी जहां एक शख्स को बेड से बांध दिया गया, क्योंकि वह अस्पताल का बिल नहीं भर सकता था । आज पूरी दुनिया बेहद दुखी है । कोई मानवता रह ही नहीं गई है ।