ज़ी टीवी हाल ही में अपना सबसे प्रतिष्ठित और सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो सारेगामापा 2021 लेकर आया, जो आज भी देश के संगीतप्रेमियों के दिलों में बसता है । जहां इस शो की जोरदार शुरुआत हुई, वहीं इसके टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को खासा इम्प्रेस किया है। इस शनिवार दर्शकों को एक ट्रीट मिलने वाली है, जहां सदाबहार अभिनेत्री आशा पारेख जजों के साथ सारेगामापा की स्पेशल गेस्ट बनीं नजर आएंगी ।

Sa Re Ga Ma Pa: सारेगामापा प्रतियोगी नीलांजना की सिंगिंग से इंप्रेस हुईं आशा पारेख बोलीं- “यदि मैं कभी फिल्मों में दोबारा काम शुरू करुं तो आप मेरी प्लेबैक सिंगर बनें”

जहां शूटिंग के दौरान हर कंटेस्टेंट ने इस अनुभवी अभिनेत्री को इम्प्रेस किया, वहीं नीलांजना ने अपनी पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस से मंच पर समां बांध दिया। जब इस यंग कंटेस्टेंट ने ‘सुनो सजना’ और ‘साथिया नहीं जाना’ जैसे गानों पर अपनी प्रस्तुति दी, तो आशा पारेख इसे सुनकर मंत्रमुग्ध हो गईं और उन्होंने नीलांजना से पूछा कि यदि वो एक्टिंग में वापस लौटती हैं, तो क्या नीलांजना उनके लिए प्लेबैक सिंगर बनेंगी।

thumbnail_Asha Parekh on the stage of Zee TV's Sa Re Ga Ma Pa (2)

नीलांजना की तारीफ करते हुए आशा पारेख ने कहा, ‘मैं कहना चाहूंगी कि आपने बहुत बढ़िया गाया है और मैंने आपकी परफॉर्मेंस को बहुत एंजॉय किया। आपने सचमुच बहुत अच्छा काम किया है और मुझे लगता है कि आपकी आवाज किसी भी गाने में फिट हो सकती है। मैं ये भी कहना चाहूंगी कि यदि मैं कभी फिल्मों में दोबारा काम शुरू करती हूं तो मैं चाहूंगी कि आप मेरे लिए गाएं और मेरी प्लेबैक सिंगर बनें ।’

thumbnail_Shankar Mahadevan on the stage of Zee TV's Sa Re Ga Ma Pa

लेकिन इतना ही नहीं! जज शंकर महादेवन भी उनके एक्ट से काफी इम्प्रेस हुए और नीलांजना की तुलना मल्टी टैलेंटेड सिंगर श्रेया घोषाल से कर दी। उन्होंने कहा, ‘नीलांजना मुझे आप पर गर्व है। सभी जानते हैं कि एक सिंगर है जो आज हमारी इंडस्ट्री में टॉप पोज़ीशन पर है और वो हैं श्रेया घोषाल। मुझे लगता है कि आप हमारी इंडस्ट्री की अगली श्रेया घोषाल बनने वाली हैं। ऑल द बेस्ट!’