महेश मांजरेकर की मराठी फ़िल्म नाय वरनभात लोन्चा कोन नाय कोन्चा 14 जनवरी को थिएटर में रिलीज हुई । इस फ़िल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह का एक आपत्तिजनक बोल्ड सीन था जिसे राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) के विरोध जताने के बाद हटा दिया गया । भारतीय स्त्री शक्ति ने इस सीन का जमकर विरोध किया था जिसके बाद मेकर्स को फ़िल्म से ये सीन हटाना पड़ा ।

महेश मांजरेकर की मराठी फ़िल्म नाय वरनभात लोन्चा कोन नाय कोन्चा से हटाया कश्मीरा शाह के ये आपत्तिजनक बोल्ड सीन

कश्मीरा शाह का बोल्ड सीन

नाय वरनभात लोन्चा कोन नाय कोन्चा की रिलीज से ठीक एक दिन पहले मेकर्स ने इस सीन को फ़िल्म से हटाया । इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “गुरुवार को, निर्माताओं ने फिल्म से कुछ दृश्य हटा दिए । ट्रेलर में कश्मीरा शाह को बाल कलाकार प्रेम धर्माधिकारी को अपनी ओर खींचते हुए दिखाया गया है । सीन को फिल्म के अंतिम कट से हटा दिया गया । इसके अलावा एक दो सौर भी सीन काटे गए हैं ।” एनसीबी की आपत्ति के बाद ट्रेलर को भी हटा दिया गया था ।”

Kashmera-Shahs-bold-scene-in-Mahesh-V-Manjrekars-Marathi-film-Nay-Varan-Bhat-Loncha-Kon-Nay-Koncha-removed-after-objection-from-National-Commission-For-Women2

इस बीच, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने पिछले हफ्ते फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास किया । सूत्र ने बताया कि, “सीबीएफसी के निर्देश पर फ़िल्म में करीब 9 कट और संशोधन किए गए। नग्नता को दर्शाने वाले एक 12-सेकंड लंबे दृश्य को हटा दिया गया था, जबकि कुछ इंटीमेट सीन्स की अवधि कम कर दी गई थी । 50% अपमानजनक शब्दों जैसे b********d, m********d, आदि को हल्के अपशब्दों से बदल दिया गया ।”