अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । फ़िल्म में ऋतिक रोशन एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते है । फ़िल्म सुपर 30 की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन ने वाराणसी में काफ़ी वक़्त बिताया था और इस दौरान अभिनेता ने वहाँ के मशहूर व्यंजन लिट्टी चौखा का भरपेट आनंद लिया था और यह अब अभिनेता की पसंदीदा डिश बन गई है । अभिनेता लिट्टी चौखा का के इस कदर दीवाने हो गए है कि फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद भी अभिनेता इस व्यंजन का स्वाद बेहद याद करते है । वाराणसी में शूटिंग के दौरान ॠतिक ने बिहारी व्यंजनों का जमकर लुत्फ़ उठाया ।

सुपर 30 : ॠतिक रोशन ने फ़िट होने के लिए अपना देसी तरीका, जमकर खाया लिट्टी चौखा

ॠतिक रोशन को खूब पसंद आया लिट्टी चोखा

ॠतिक बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं और उन्हें दुनिया में सबसे सेक्सी पुरुषों में से भी एक माना जाता है । इसलिए उन्हें अपनी फ़िटनेस का भी ख्याल रखना पड़ता है । ॠतिक, जो अपने छरहरे शरीर को बनाए रखने के लिए सख्त आहार और कसरत का पालन करते हैं, ने सुपर 30 में अपने लुक के लिए स्थानिय आहार का विकल्प चुना है और इसे बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं ।

ॠतिक फ़िटनेस के दीवाने हैं

सख्त आहार और कठोर दिनचर्या के बाद, ऋतिक को वाराणसी में सुपर 30 की शूटिंग के दौरान अपने आहार और दिनचर्या को ध्यान में रखते हुए एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा । अपने आहार के लिए स्थानीय उपलब्धियां हासिल करते हुए, ऋतिक शुरुआती दिनों में लिट्टी चोखा खाया था ।

अभिनेता को न सिर्फ यह डिश टेस्टी लगी बल्कि यह उन्हें फिट रहने में भी मददगार साबित हुई । अभिनेता को यह इतनी पसंद आई कि अब वह अपने कुकिंग स्टाफ को भी इसे बनाने कि ट्रेनिंग लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं ।

वाराणसी का स्थानीय स्वाद ऋतिक के दिल को छू गया

ऐसा लगता है कि वाराणसी का स्थानीय स्वाद ऋतिक के दिल को छू गया है । वहां शूटिंग के दौरान, उनके पास स्वस्थ भोजन के कई विकल्प नहीं थे और वे अक्सर लिट्टी चोखा पर निर्भर रहते थे । अब जब वह मुंबई वापस आ गए हैं, तो उन्हें इस स्थानीय व्यंजन का स्वाद याद आ रहा है और वह इसे मिस करते हैं ।

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार है । फ़िल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को रिलीज के प्रति प्रत्याशित कर दिया है । सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है ।

यह भी पढ़ें : ऋतिक रोशन को मिली उनकी लाइफ़ की सबसे बड़ी पहचान, यहां जाने कैसे !

मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । ऋतिक अभिनीत यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।