साल 2023 कई हिट फ़िल्मों के नाम रहा जिसमें शाहरुख खान की दो फ़िल्में पठान और जवान, सनी देओल की गदर 2 और रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म साबित हुई । इन सभी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों में एक कॉमन फ़ैक्टर था वो थे इसके एक्शन । लेकिन मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, जो हाल ही में रिलीज हुई प्रभास स्टारर सलार पार्ट 1 : सीजफ़ायर में सेकेंड मैन लीड में नज़र आए, को पठान, जवान, गदर 2 और एनिमल की सक्सेस के पीछे इसके एक्शन बिल्कुल नहीं लगते । पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने इन फ़िल्मों की सफलता को अपने तरीक़े से डिकोड किया और इन फ़िल्मों के सफल होने का सही कारण बताया ।

EXCLUSIVE: सलार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया पठान, जवान, गदर 2 और एनिमल की बॉक्स ऑफिस सक्सेस का कारण ; “ये फ़िल्में अपने एक्शन की वजह से ब्लॉकबस्टर नहीं हुई हैं बल्कि अपने ड्रामा की वजह से याद रहेंगी”

पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया जवान, पठान एनिमल की सक्सेस को डिकोड

साल 2023 की हिट फ़िल्मों पठान, जवान, गदर 2 और एनिमल की सुपर बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बारें में बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, “हमें लगता है कि इन फ़िल्मों में एक्शन भर-भर के था इसलिए ये हिट हुई, लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि इन सभी फ़िल्मों में ड्रामा था जिसे दर्शक पसंद करते हैं । किसी को यह याद नहीं रहेगा कि एक्शन कितना अच्छा था, बल्कि एक्शन के पीछे क्या मोटिवेशन था, इसे लोग याद रखेंगे । इसलिए, 2023 में बहुत सारी एक्शन फिल्में ब्लॉकबस्टर हुईं, लेकिन अभिनेता और फिल्म निर्माता के रूप में हमें जागरूक होने की जरूरत है कि इन फ़िल्मों के हिट होने का कारण एक्शन नहीं बल्कि एक अच्छा ड्रामा है जो इन्हें ब्लॉकबस्टर बनाता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पृथ्वीराज जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नज़र आयेंगे । इसके अलावा वह L2E: Empuraan में दिग्गज अभिनेता मोहनलाल के साथ नज़र आएँगे ।