फ़िल्म मदर इंडिया में सुनील दत्त के किरदार बिरजू के बचपन वाली भूमिका निभाने वाले 70 वर्षीय अभिनेता साजिद खान का 22 दिसंबर को कैंसर के चलते निधन हो गया है । लेकिन कुछ लोगों को लगा कि फ़राह खान के भाई एक्टर-डायरेक्टर साजिद खान का निधन हो गया है और वो उन्हें शोक संदेश भेजने लगे । दरअसल, कुछ मीडिया हाउस ने दिवंगत साजिद खान की जगह एक्टर-डायरेक्टर साजिद खान की फ़ोटो लगा दी जिसके बाद साजिद खान के निधन की खबर आग की तरह फैल गई । लेकिन अब इन अफ़वाहों से तंग आकर ख़ुद साजिद खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अभी ज़िंदा है ।

हाउसफ़ुल के डायरेक्टर साजिद खान ने अपनी मौत की अफ़वाहों को क्लीयर करते हुए कहा- “मैं अभी ज़िंदा हूं, न ही मेरी आत्मा को शांति मिल रही है”

साजिद खान ने अपनी मौत की अफ़वाहों को बताया झूठ

साजिद ने अपनी मौत की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आरआईपी साजिद खान (1951-2023) मैं नहीं... मेरी तस्वीर के साथ कुछ लोगों ने ये रिपोर्ट छापी ।वहीं अपने इस वीडियो में साजिद कहते हैं, “मैं भूत हूं, साजिद खान का भूत हूं । आप लोगों को खा जाउंगा । मेरी आत्मा को शांति नहीं मिल रही है । कैसे मिलेगी शांति । वो बेचारा साजिद खान 70s में था । मदर इंडिया जो 1957 में आई थी उसमें जो छोटा बच्चा सुनील दत्त बना हुआ था, उसका नाम साजिद खान था । वो 1951 में पैदा हुआ था । मैं 20 साल बाद पैदा हुआ । उनकी बेचारे की डेथ हो गई । भगवान उनकी आत्मा को शांति दे । लेकिन मेरे कुछ गैरजिम्मेदार मीडिया वालों ने मेरी फोटो डाल दी । कल रात से लेकर आज सुबह तक मेरे पास RIP के मैसेज आ रहे हैं कि तू जिंदा है ना । इस वीडियो में डायरेक्टर ने बताया है कि मैं जिंदा हूं मुझे अभी आप लोगों का मनोरंजन करना है ।

साजिद खान ने स्पष्ट किया कि भ्रम इसलिए पैदा हुआ क्योंकि जिस अभिनेता साजिद खान का निधन हुआ, वह 70 वर्ष के थे और उन्होंने बाल कलाकार के रूप में फिल्म मदर इंडिया में अभिनय किया था।