ऐसा कहा जाता है कि अंगद बेदी दक्षिण सिनेमा में अपनी आगामी फिल्म हाय नन्ना के साथ बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक युग की यादों में गोते लगा रहे हैं। अंगद अपना सम्मान अर्पित करते हुए और 90 के दशक की सबसे पसंदीदा रोमांटिक फिल्मों में से एक से प्रेरणा लेते हुए, अंगद का किरदार, अरविंद, कुछ कुछ होता है में सलमान खान की अमन की प्रतिष्ठित भूमिका से प्रेरणा ली है ।

साउथ फ़िल्म हाय नन्ना में अंगद बेदी का किरदार कुछ कुछ होता है के सलमान खान से इंस्पायर

अंगद बेदी का साउथ डेब्यू

कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम में डब संस्करणों में रिलीज़ होने वाली तेलुगु फिल्म हाय नन्ना दक्षिण भारतीय सिनेमा की दुनिया में अंगद बेदी के प्रवेश का प्रतीक है। यह फिल्म प्रेम, त्याग और अधिक अच्छाई की बारीकियों का पता लगाती है, जो कुछ कुछ होता है की कथा की याद दिलाती है ।

फिल्म में, अंगद ने मृणाल के प्रेमी की भूमिका निभाई है, जो सलमान खान के निस्वार्थ प्रेमी अमन के चित्रण से काफी मिलती-जुलती है, जो अपनी प्रेमिका की खुशी के लिए अपनी भावनाओं का बलिदान देता है ।

इसके बारे में बात करते हुए, अंगद ने कहा, “लोगों को हाय नन्ना में मेरे द्वारा निभाए गए अरविंद के किरदार और कुछ कुछ होता है में सलमान भाई द्वारा निभाए गए अमन के बीच काफी समानता मिलेगी । हालाँकि मुझे नहीं लगता कि महान सलमान भाई से किसी की तुलना की जा सकती है । लेकिन हां, उस किरदार में समानताएं हैं। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे कुछ कुछ होता है के अमन की याद आ गई । हाय नन्ना एक अद्भुत प्रेम कहानी है, लेकिन क्योंकि कुछ कुछ होता है एक महत्वपूर्ण फिल्म है और इसने रोमांस शैली को हमेशा के लिए बदल दिया है, इसलिए हाय नन्ना कई मायनों में लोगों को कुछ कुछ होता है की याद दिलाएगी, खासकर मेरे किरदार अरविंद की । लेकिन हां, मैंने सबसे ईमानदार तरीके से अरविंद के किरदार के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है ।