अक्षय ओबेरॉय ने हाल ही में आगामी वेब सिरीज़ इल्लीगल 3 में अपनी भागीदारी के लिए अपना उत्साह साझा किया। अपने प्रदर्शन और बहुमुखी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध, ओबेरॉय का उत्साह अदालती नाटकों के प्रति उनके जुनून और सम्मानित अभिनेता पीयूष मिश्रा के साथ एक बार फिर जुड़ने की संभावना से उपजा है।

इल्लीगल 3 में शामिल होने और पीयूष मिश्रा के साथ काम करने पर प्राउड फ़ील करते हैं अक्षय ओबेरॉय

इल्लीगल 3 में शामिल अक्षय ओबेरॉय

अक्षय ओबेरॉय कहते है, “इलीगल 3 का हिस्सा बनना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। जैसा कि कोई व्यक्ति अदालती आख्यानों की पेचीदगियों से गहराई से रोमांचित है, इस प्रोजेक्ट ने उस दुनिया में गहराई से जाने और इसकी जटिलताओं का पता लगाने का एक आकर्षक अवसर प्रस्तुत किया।

इस शैली के प्रति ओबेरॉय की प्रशंसा उनके सह-कलाकार पीयूष मिश्रा के प्रति उनकी प्रशंसा से मेल खाती है, जिनके साथ उन्होंने पहले अन्य सफल उद्यमों में स्क्रीन साझा की थी। ओबेरॉय ने कहा, “पीयूष मिश्रा जी के साथ काम करना हमेशा सौभाग्य की बात होती है। उनका समर्पण और प्रतिभा हर दृश्य को ऊंचा उठाती है, और मैं एक बार फिर उनके साथ काम करने का मौका पाने के लिए आभारी हूं।

अक्षय, जिन्होंने हाल ही में हिट शो ब्रोकन न्यूज 2 में एक नेगेटिव किरदार के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है।

अक्षय आगे कहते है, “इलीगल 3 में हमने जो काम किया है, उस पर मुझे बेहद गर्व है और मैं दर्शकों द्वारा इस मनोरंजक कहानी को देखने का इंतजार नहीं कर सकता ।

साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित इलीगल 3 का प्रीमियर इस साल जल्द ही जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा।