अक्षय ओबेरॉय हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म फाइटर में प्रशंसित सह-कलाकारों दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फिर से जुड़े। यह अक्षय ओबेरॉय के करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो भारतीय फिल्म उद्योग में एक अभिनेता के रूप में उनकी वृद्धि और विकास को दर्शाता है।

दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ अक्षय ओबेरॉय की फाइटर रीयूनियन साबित हुई

दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ अक्षय ओबेरॉय की फाइटर

दीपिका पादुकोण के साथ पीकू में एक यादगार कैमियो से लेकर अब फाइटर में उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने तक, अक्षय ने कहा, “पीकू के बाद हम फिर से एक साथ आए, यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म थी क्योंकि उन्होंने पहली बार एक टाइटल रोल में मुख्य किरदार निभाया था। यह मेरे लिए भी उतना ही महत्वपूर्ण था क्योंकि मुझे एक सुपरस्टार और प्रतिभाशाली निर्देशक शूजीत सरकार के साथ काम करने का अवसर मिला था। जब आप ऐसी महत्वपूर्ण फिल्म पर काम करते हैं, तो दोनों पक्षों के बीच एक अनकहा बंधन बनता है, जो भविष्य के लिए आधार तैयार करता है। दीपिका के साथ मेरी बातचीत हमेशा समृद्ध रही है; वह तब एक सुपरस्टार थीं और अब एक मेगास्टार हैं। अपने ऊंचे कद के बावजूद, वह ज़मीन से जुड़ी और प्रामाणिक हैं, जो वास्तव में सराहनीय है। वह खुद को शालीनता के साथ रखती हैं।

फाइटर न केवल उन्हें दीपिका पादुकोण के साथ वापस लाया, बल्कि महान अनिल कपूर के साथ उनका तीसरा सहयोग भी है। अक्षय ने थार में अपनी शुरुआती भूमिका को याद करते हुए अनिल कपूर के साथ काम करने के निरंतर सीखने के अनुभव पर प्रकाश डाला। अक्षय कहते हैं, “अनिल सर एक संस्था का प्रतीक हैं, और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि उन्होंने इसकी शुरुआत से मेरी यात्रा देखी है। उन्होंने एक शो का निर्माण किया जिसका मैं हिस्सा था, जिसका नाम सेलेक्शन डे था, और मैंने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और थार में कैमियो भूमिका निभाई। अब, उनके साथ एक प्रमुख फिल्म, फाइटर में मेरी महत्वपूर्ण भूमिका है। एक न्यूकमर की तरह उनकी स्थायी ऊर्जा, अभी भी मुझे प्रेरित करती है। हर बार जब वह सेट पर कदम रखते हैं, तो वे उसी घबराहट भरे उत्साह का अनुभव करते हैं और सफलता की भूख वैसी ही है जैसी कि जब उन्होंने पहली बार उद्योग में प्रवेश किया था। वह मेरे विकास के गवाह रहे हैं और अमूल्य पिता जैसी सलाह देते हैं जिससे मुझे उद्योग को बेहतर ढंग से आगे बढ़ाने में मदद मिलती है। मैं उनके साथ सहयोग करना पसंद करता हूं, उनकी जीवंत ऊर्जा का पोषण करता हूं, और मैंने बहुत सारे सबक सीखे केवल उनको निरक्षण करते हुए।

फिल्म उद्योग में अक्षय ओबेरॉय की यात्रा कड़ी मेहनत, समर्पण और उत्कृष्टता की निरंतर खोज द्वारा चिह्नित की गई है। जैसा कि उन्होंने फाइटर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, अक्षय की कहानी महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में काम करती है, जो बॉलीवुड की दुनिया में दृढ़ता और जुनून के पुरस्कारों को प्रदर्शित करती है।