छोटे पर्दे पर कॉमेडी के यूं तो आपने कई शो देखे होंगे, लेकिन सूर्या भोजपुरी कॉमेडी का एक अनोखा ही शो लेकर तैयार है, जिसका नाम ‘कॉमेडी का तड़का विथ चाचा भतीजा’ है । यह कॉमेडी शो फरवरी माह से प्रसारित होने वाली है, जिसके लिए शूटिंग इन दिनों दिल्‍ली में जोर – शोर से चल रही है। यह शो भोजपुरिया मनोरंजन में चार चांद लगाने वाली है ।

bhojpuri shooting (2)

शो के लिए अब तक कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी, यश कुमार, सोनालिका प्रसाद, इंदु सोनाली, के सी बोकाडि़या, टी पी अग्रवाल, के के गोस्‍वामी, डब्‍बू अंकल, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, दीपक राजा, उदय दहिया, समर सिंह, सुनील पाल, प्रताप फौजदार और संतोष मिश्रा की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

thumbnail_bhojpuri shooting (1)

इस शो के कॉन्सपेट और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रमेश नैय्यर हैं । ड्रोन अग्रवाल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं और दुष्यंत चावला इसके निर्देशक हैं । स्क्रिप्ट विवेक मोहपात्रा का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं । शो में लीड रोल में राघव नैय्यर हैं, जबकि उनके साथ बताशा चाचा के नाम से मशहूर मनोज सिंह टाइगर चाचा की भूमिका में नजर आयेंगे । तो बीआईबी बिजेंद्र सिंह, अनारा गुप्ता और उधारी बाबू भी अपने फन से लोगों को हंसाते नजर आयेंगे ।

bhojpuri shooting

कॉमेडी का तड़का विथ चाचा भतीजा फरवरी महीने में ऑन एयर होगा । शो के फार्मेट के अनुसार, इसमें हंसी, मौज – मस्‍ती के साथ फिल्‍म का प्रमोशन भी संभव हो सकेगा, जिसमें फिल्‍म के कलाकार आकर अपनी फिल्‍मों और अलबमों के बारे में लाइट सराउंडिंग में बातचीत करेंगे। कुल मिला कर देखा जाय तो यह शो अतरंगी और हंसी के फव्‍वारों वाली गॉसिप लेकर भोजपुरिया दर्शकों के जीवन में एक मुस्‍कान लाने वाली है। शो के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।