मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी के प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही प्रवीण कुमार गुदरी की भोजपुरी फ़िल्म 'प्रेम कैदी' की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के पनवेल में चल रही थी। अब यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाने को तैयार है। इस फिल्‍म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं, जिन्‍होंने बताया कि 'प्रेम कैदी' के सभी शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। हमने एक बेहतरीन फिल्‍म दर्शकों के लिए बनाने की कोशिश की है और हमें पूरा विश्‍वास है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी।

प्रवीण कुमार गुदरी की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म प्रेम कैदी की शूटिंग हुई पूरी

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव के अलावा जयतोष कुमार, आकांक्षा दुबे, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, अजय सूर्यवंशी, नीलम पांडेय, श्रद्धा नवल और सोनिया मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। सिनेमेटोग्राफर माही सेरला हैं। वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटिायाला हैं। प्रवीण कुमार गुदरी ने कहा कि इस फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव की केमेस्‍ट्री बेहतरीन है। फिल्‍म में दोनों का किरदार काफी दमदार है। इस फिल्‍म की यूएसपी फिल्‍म का कथानाक है, जिसके दम पर फिल्‍म लोगों से संवाद करती नजर आयेगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में कुछ नये कलाकार भी नजर आने वाले हैं। इनमें जयतोष कुमार पर सबकी नजर है। उनमें अभिनय की बेहद संभावनाएं हैं। फिल्‍म में वे एक अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। हालांकि उनकी भूमिका को अभी रिवील करना ठीक नहीं होगा। लेकिन इतना कह सकते हैं जयतोष भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के उभरते सितारे हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में एक्‍शन, रोमांस और म्‍यूजिक दर्शकों को कनेक्‍ट करेंगे। इसलिए यह फिल्‍म जब भी रिलीज हो, तो दर्शक फिल्‍म जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें।