फिल्म निर्देशक दीपक त्रिपाठी जल्द ही निर्माता प्रेम नारायण सिंह की आने वाली प्रोडक्शन नम्बर 1 को निर्देशित करेंगे। इसके लिए उन्होंने दीपक त्रिपाठी को साइन भी कर लिया है। साथ ही एक नवोदित कलाकार विक्की सिंह को भी उन्होंने फिल्म के लिए साइन किया है। फ़िल्म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखा और इन दिनों फ़िल्म को लेकर काफी तेजी से काम भी चल रहा है। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। अब तक फ़िल्म को निर्देशित करने के लिए एक कैप्टन की तलाश में थे प्रेम नारायण सिंह, जो दीपक त्रिपाठी के रूप में पूरी हो गयी है।

भोजपुरी फ़िल्म निर्माता प्रेम नारायण सिंह की अगली फिल्म को निर्देशित करेंगे दीपक त्रिपाठी

लखनऊ के रहने वाले निर्माता प्रेम नारायण सिंह ने बताया कि यह फ़िल्म बेहद सलीकेदार और साफ सुथरी होगी, जिसे लोग परिवार के साथ मिलकर देख सके। फ़िल्म में बहुत कुछ नया और अलग होगा, यही वजह है फ़िल्म की हर बारीकियों को ध्यान में रखकर हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने दीपक त्रिपाठी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि मुझे लगता है कि वे जब कैमरे में झांकेंगे तो कुछ बेहतरीन ही आएगा। उनकी काबिलियत पर कोई शक और सुबहा नहीं है। उन्होंने फिल्म की कमान भी संभाल ली है। जल्द ही हम शूट को जाएंगे। फ़िल्म में विक्की सिंह के साथ संजय पांडे ,समर्थ चतुर्वेदी और संजय वर्मा भी नजर आएंगे। बांकी कास्टिंग जोर-शोर से चल रही है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है ।

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में भोजपुरी फ़िल्म उद्योग में नए और अच्छे फिल्मों के निर्माण में तेजी आई है। यह इंडस्ट्री के लिए अच्छी खबर है और अब तो यहां के कलाकारों की दूसरी इंडस्ट्री में भी आवजाही है। ऐसे में प्रतिस्पर्धा भी बहुत है। इसलिए अब कुछ भी दर्शकों को नहीं परोस सकते हैं। यही वजह है कि हमारी फ़िल्म भी अश्लीलता से दूर स्वस्थ और पारिवारिक होगी। सभी गाने कर्णप्रिय तो होंगे ही और उन्हें अच्छे सिंगर द्वारा रिकॉर्ड करवाना हमारी प्राथमिकता होगी।