SCOOP: आदिपुरुष की असफलता के बाद अल्लू अर्जुन हैवी वीएफएक्स बॉलीवुड फ़िल्म अश्वत्थामा को लेकर नहीं लेना चाहते कोई रिस्क ; छोड़ भी सकते हैं फ़िल्म

Jul 1, 2023 - 15:31 hrs IST

पुष्पा के बाद से तेलुगु एक्टर अल्लू अर्जुन की फ़ैन फ़ॉलोइंग हिंदी बेल्ट में भी तेज़ी से बढ़ती जा रही है । इसलिए अन्य साउथ एक्टर्स की तरह अल्लू अर्जुन भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं । खबरों के मुताबिक़, अल्लू अर्जुन, हाई-ऑन वीएफएक्स एक्शन फिल्म, अश्वत्थामा के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए आदित्य धर के साथ बातचीत कर रहे हैं । अश्वत्थामा में लीड रोल के लिए अल्लू अर्जुन काफ़ी एक्साइटेड भी थे लेकिन आदिपुरुष के बाद अब वह थोड़ा सतर्क हो गए हैं । अश्वत्थामा के लिए आदित्य धर और उनकी टीम द्वारा किए गए वादों को लेकर अल्लू अर्जुन अब एक्स्ट्रा केयरफ़ुल हो गए हैं ।

अश्वत्थामा से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं अल्लू अर्जुन

अश्वत्थामा से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “फ़िल्म का वीएफएक्स अब सभी तेलुगु स्टार्स के लिए चिंता का विषय बन गया है । वे फिल्म निर्माताओं के साथ हल्की फुलकी फिल्में करना चाहते हैं और हैवी वीएफएक्स वाली फ़िल्मों के लिए केवल एसएस राजामौली पर भरोसा करते हैं । आदिपुरुष के साथ जो हुआ उसे देखकर, अल्लू अर्जुन अब एक नए निर्देशक पर भरोसा करने को लेकर असमंजस में हैं । इस तरह के एक महत्वाकांक्षी विषय के साथ वह अब अश्वत्थामा नहीं करने का फैसला कर सकते हैं ।”  

दिलचस्प बात यह है कि जिस तरह ओम राउत ने अपने हिंदी डेब्यू तान्हाजी के बाद हैवी वीएफ़एक्स वाली फ़िल्म आदिपुरुष करने का फैसला किया, उसी तरह आदित्य ने भी उरी में अपने डेब्यू के बाद अश्वत्थामा को अपनी दूसरी फिल्म के रूप में लेने का फैसला किया है, जो की हैवी वीएफ़एक्स वाली फ़िल्म है । “अश्वत्थामा एक जोखिम भरी फिल्म है और अल्लू भी इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि क्या उन्हें इस फ़िल्म में अपना इतना समय लगाना चाहिए । इसलिए, खेद जताने से बेहतर है कि सतर्क रहें । वह अश्वत्थामा पर जल्द ही फ़ाइनल डिसिजन ले लेंगे । लेकिन सही मायने में देखे तो ऐसा लगता है कि अब उनका झुकाव अश्वत्थामा के प्रति है नहीं ।”

अश्वत्थामा बॉलीवुड की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जो 500 करोड़ रू के बजट में दो पार्ट्स में बनै जाएगी । इसे जियो स्टूडियोज आदित्य धर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

Related Articles

Recent Articles