सलमान खान मार्च से शुरू कर रहे हैं टाइगर 3 की शूटिंग, देखने को मिलेंग हाई लेवल के एक्शन सीन

Jan 20, 2021 - 15:32 hrs IST

सलमान खान ने थिएटर मालिकों कि निवेदन को स्वीकारते हुए कल फ़ाइनली ये ऐलान कर दिया कि उनकी बहुप्रतिक्षित कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद 201 में सिर्फ़ और सिर्फ़ थिएटर में ही रिलीज होगी । इसके बदले सलमान ने थिएटर मालिक / एग्जिबिटर्स से दर्शकों की सुरक्षा की उम्मीद जताई । वहीं सलमान फ़रवरी में आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की भी शूटिंग पूरी कर लेंगे । और इसके बाद सलमान टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे ।

सलमान खान मार्च से शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग

फ़रवरी के अंत में अंतिम की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान टाइगर 3 की शूटिंग मार्च से शुरू करेंगे । खबरों की मानें तो, वह सितंबर तक टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर सलमान के साथ कैटरीना कैफ़ नजर आएंगे । सबसे सफ़ल फ़्रैंचाइजी में से एक टाइगर की तीसरी किश्त टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में दिखाई देंगे वहीं कैटरीना जोया के रूप में नजर आएंगी ।

हाई लेवल के एक्शन सीन

टाइगर 3 के बजट को लेकर हमारे सूत्र ने हमें बताया था कि, “टाइगर 3 को बनाने के लिए मेकर्स ने 200 से 225 करोड़ रु की लागात का लक्ष्य रखा है, ये लागात अभी तक की सबसे बड़ी लागात है किसी भी हिंदी फ़िल्म के लिए । इसके अलावा फ़िल्म में कुछ अतिरिक्त खर्चे, जैसे प्रिंट और पब्लिसिटी इत्यादि, भी होंगे जिसके के लिए 20 से 25 करोड़ रु अलग से है । यशराज के साथ सलमान के अब तक के सहयोग को देखे तो उनकी फ़ीस लगभग 100 करोड़ रु तक होती है । हालांकि ये फ़ीस भी इस बात पर निर्भर करती है कि फ़िल्म ने मुनाफ़ा कितना कमाया । टाइगर 3 भी इससे कुछ अलग नहीं होगी ।” फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

टाइगर 3 की कुल लागात लगभग 350 करोड़ रु तक जाएगी

सूत्र ने आगे ये भी बताया था कि, “सभी खर्चों को जोड़े तो, टाइगर 3 की कुल लागात लगभग 350 करोड़ रु तक जाएगी, जो कि अब तक की सबड़े बड़ी लागात है किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म के लिए । लेकिन मेकर्स को इतने खर्चे की कोई चिंता नहीं है क्योंकि इस बार मेकर्स का लक्ष्य 400 करोड़ क्लब को पार करना है ।” याद हो तो टाइगर जिंदा है ने भारत में 339.16 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया था । जबकि टाइगर जिंदा है का बजट सिर्फ़ 150 करोड़ रु था, वो भी सलमान की फ़ीस हटाकर । वहीं एक था टाइगर का बजट 60 करोड़ रु था सलमान की फ़ीस हटाकर ।

टाइगर 3 को दुनिया के 6 से 7 देशो में शूट किया जाएगा और इसके स्टंट सीन को इंटरनेशनल स्टंट टीम तैयार करेगी । फ़िलहाल यशराज फ़िल्म्स की अपनी टीम फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले दो सालों से काम कर रही है । और इस बारें में सुनने में आ रहा है कि टाइगर 3 अब तक की सभी टाइगर फ़्रैंचाइजी में सबसे अलग और बेहतरीन होगी ।” इसमें हाई लेवल के एक्शन सीन के अलावा ड्रामा, इमोशंस भी बड़ी संख्या में देखने को मिलेंगे ।

बता दें कि, सलमान, आयुष और महेश मांजरेकर इन दिनों पंचगनी में अंतिम की शूटिंग कर रहे हैं और बुधवार की रात को ये शूट पूरा हो जाएगा । इसके बाद फ़िल्म का फ़ाइनल शेड्यूल मुंबई में शूट होगा जो फ़रवरी के अंत तक खत्म हो जाएगा । इसके बाद फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चलेगा और 2021 के मध्य में यह रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी ।

Related Articles

Recent Articles