RRR : एस एस राजामौली की आरआरआर ने रिलीज से पहले ही विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के साथ कमाए 70 करोड़ रु

Jun 18, 2019 - 14:37 hrs IST

एस.एस.राजामौली द्वारा निर्देशित भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म आर.आर.आर ने रिलीज़ से पहले ही विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के साथ 70 करोड़ रुपये की भारी कमाई करते हुए, फिल्मों के बीच सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है । बता दें कि आर.आर.आर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपना साउथ डेब्यू करने जा रही है । इसके अलावा इस फ़िल्म में अजय देवगन भी एक छो्टी सी भूमिका में दिखाई देंगे ।

एस.एस.राजामौली की आरआरआर 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी

उद्योग से जुड़े सूत्रों के अनुसार, आरआरआर के निर्माता लगभग 70 करोड़ रुपये के विदेशी नाटकीय अधिकार के साथ एक विशाल बैंकरोल पर थे, जो एक विदेशी फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन हाउस 'फार्स फिल्म्स' से प्राप्त किये गए है। यह फिल्म अनुमानित 300 करोड़ के बजट पर बनी है ।

आर.आर.आर के बारे में दिलचस्प जानकारी यह है कि फिल्म की टीम ने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब फिल्म की टीम अपनेदूसरे शेड्यूल पर काम कर रही है ।

फिल्म 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक कहानी है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ी थी ।

एक बार जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी, तो यह निश्चित रूप से अपनी मजबूत कहानी और प्रभावशाली दृश्य चित्रण के साथ-साथ मास्टर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा इसकी विस्तृत सिनेमैटोग्राफी के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट और रिकॉर्ड ब्रेकिंग फ़िल्म साबित होगी ।

यह भी पढ़ें : RRR: अनजाने में खुला भेद, आलिया भट्ट का साउथ डेब्यू RRR अब पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा होगा

आर.आर.आर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल में एक साथ बनाई गई है और हिंदी और मलयालम में भी डब की जा रही है । एसएस राजामौली द्वारा लिखित, आर.आर.आर 30 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होगी ।

Related Articles

Recent Articles