यश राज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस दीवाली बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म है । यह अद्भुत विजुअल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जिसमें पहले कभी नहीं देखे एक्शन की भरमार होगी । ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म है । आज फ़िल्म में से कैटरीना कैफ के सुरैया किरदार से पर्दा हटा है । सुरैया के किरदार में कैटरीना कैफ काफ़ी लाजवाब लग रही हैं ।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : मिलिए फ़िल्म की सबसे खूबसूरत ठग सुरैया जान....कैटरीना कैफ से

सुरैया जान के किरदार में कैटरीना कैफ

फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक किरदार का पोस्टर रिलीज किया जा रहा है । वाईआरएफ ने आज कैटरीना पर आधारित फिल्म का नया किरदार पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें अभिनेत्री अपने सबसे देसी अवतार में नज़र आ रही है ।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना एक बोल्ड सुंदर कलाकार सुरैया की भूमिका में नज़र आएंगी । सुरैया ब्रिटिश भारत की सबसे खूबसूरत लड़की है जिसके प्यार में हर आदमी घुटने टेक देता है । वह देश की सबसे अच्छी नर्तक है जिसे लोग देखना चाहते है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : ये है फ़िल्म का सबसे खूंखार विलेन लॉर्ड जॉन क्लाइव, इससे होगा आमिर खान का मुकाबला !

अभिनेता आमिर खान ने कैटरीना कैफ़ की तारीफ़ करते हुए ट्विटर पर लिखा,"सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम 3 के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी ;-)

बता दें कि यह फ़िल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है । विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा । एक्शन से भरापूर यह फ़िल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।