आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म बैरी कंगना 2 में रवि किशन तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आयेंगे । फिल्‍म का टीजर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसमें अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। भारत में तंत्र और तांत्रिक शक्तियों की पुरानी परंपरा रही है और इसी में कुछ शक्ति नकारात्‍मक होती हैं, जिससे रवि किशन लड़ते नजर आ रहे हैं । बैरी कंगना 2 में रवि किशन काफी फ्रेश और स्‍टाइलिस नजर आ रहे हैं । वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री शुभी शर्मा की भूमिका पर सस्‍पेंस टीजर में बरकरार है ।

तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आयेंगे मेगा स्‍टार रवि किशन और कुणाल सिंह

इसके अलावा रवि किशन बैरी कंगना 2 में काजल राघवनी के साथ इश्‍क फरमाते नजर आये हैं। रवि किशन पहले ही इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बता चुके हैं, जिस पर फिल्‍म के टीजर ने ये साफ कर दिया है कि बैरी कंगना 2 एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचायेगी । इससे पहले जब बैरी कंगना का पहला पार्ट बैरी कंगना आया था, तब उसने बॉक्‍स ऑफिस पर खूब सराही गई थी । मगर अब बारी बैरी कंगना 2 की जिस पर पूरे इंडस्‍ट्री की नजर है। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है । प्रोड्यूसर विनोद पांडेय और अशोक श्रीवास्तव ने इस फिल्‍म को भव्‍य बनाने के लिए कई नये प्रयोग किये हैं, जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है । उनका दावा है कि बैरी कंगना 2, साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है । जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जायेगा ।

तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आयेंगे मेगा स्‍टार रवि किशन और कुणाल सिंह

गौरतलब है कि फिल्‍म बैरी कंगना 2 के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री और प्रोड्यूसर विनोद पांडेय और अशोक श्रीवास्तव हैं । स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं । फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, आशिश सिंह बंटी, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, उमेश सिंह, रमेश दिवेदी, जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, गीता यादव, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह, श्‍वेता बेदी भी नजर आ रही हैं । फिल्‍म का संवाद मोहन कुमार वर्मा ने लिखा है। गीत प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती,आजाद सिंह और सतीश राय का है, जिसे संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद और के. रत्‍नेश। एक्‍शन दिलीप यादव का है , जबकि सिनेमेटोग्राफी अमीर लाल, सईद व तमन्‍ना हेगड़े और कोरियोग्राफी संजय कोर्व और अशोक मयंक ने की ।

तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आयेंगे मेगा स्‍टार रवि किशन और कुणाल सिंह