भारत के बाद अपनी हिट फ़्रैंचाइजी दबंग की तीसरी किश्त, दबंग 3 में एक बार सलमान खान अपने चुलबुल पांडे किरदार से सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । इसके बाद सलमान खान अपने चहेते फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ उनकी आगामी लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म इंशाअल्लाह को शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी । जहां सलमान के फ़ैंस अपने चहेते स्टार को ऐसी बड़ी फ़िल्मों में देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं अब उनके फ़ैंस के लिए एक और गुड न्यूज है ।

भारत के बाद सलमान खान एक और कोरियन ड्रामा के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर, ये है पूरी डिटेल

सलमान खान को पसंद है वेटरन

भारत, जो कोरियन ड्रामा ओड टू माइ फ़ादर का हिंदी रीमेक है, के बाद अब सलमान एक और कोरियन फ़िल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे । सलमान के जीजा अतुल अग्नि्होत्री ने वेटरन के राइट्स को खरीद लिया है । और सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में कंफ़र्म किया कि वेट्रन एक अच्छी फ़िल्म है और अतुल ने इस फ़िल्म के राइट्स खरीद लिए हैं । सलमान ने बताया कि वे इंशाअल्लाह की शूटिंग खत्म करने के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

यह भी पढ़े :BREAKING: संजय लीला भंसाली की लव स्टोरी इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ हुई आलिया भट्ट की एंट्री

वेटरन की बात करें तो साउथ कोरिया के सिनेमा का इतिहास में यह चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है । फिल्म को Ryoo Seung-wan ने डायरेक्ट किया था और इसमें Hwang Jung-min लीड रोल में थे । Yoo Ah-in फिल्म में निगेटिव रोल में थे । फिल्म एक पुलिसवाले के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराध करने वालों को माफ नहीं करता । एक हाई-प्रोफाइल केस को सुलझाते वक्त उसका सामना एक घमंडी रईसजादे से होता है, जो बाद में उसका सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है ।