तनीषा मुखर्जी हाल ही में शिरडी में साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने पहुँची । इस दौरान तनीषा मुखर्जी नीले और सफेद रंग की सलवार कमीज पहने नजर आईं । उन्होंने अपने मेकअप को भी अपने पहनावे के अनुरूप कम रखा ।

67bc840e-25da-4828-aa7f-10ccb55b0b35

तनीषा मुखर्जी पहुँची शिरडी साईं बाबा मंदिर

पवित्र यात्रा के बाद अपनी भावनाओं को साझा करते हुए, उन्होंने कहा,  “मुझे ऐसा लगा जैसे यह स्वयं साईं बाबा का आह्वान था और मैं उनके सिद्धांतों में विश्वास करती हूं । एक ऐसे स्थान पर जाने का मौका पाकर मुझे बहुत अच्छा लगा जो इतना दिव्य और धन्य है। मैं इस अवसर के लिए सदा कृतज्ञ और आभारी हूं ।

जैसे ही उन्होंने अपनी करीबी दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा के साथ प्रसिद्ध शिरडी साईं बाबा मंदिर का दौरा किया, उन्हे जनता द्वारा क्लिक किया गया और मंदिर में आशीर्वाद मांगते हुए उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं । तनीषा को साईं बाबा से प्रार्थना करते और प्रार्थना में हाथ जोड़कर उनका आशीर्वाद मांगते देखा गया । तनीषा को मंदिर के ट्रस्ट के सदस्यों ने सम्मानित भी किया ।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “इस अद्भुत दर्शन के लिए बाबा और मेरी खूबसूरत दोस्त @akankshamalhotra को धन्यवाद! उसने हमें बुलाया और आशीर्वाद दिया! हमेशा के लिए आभारी #omsairam”