भोजपुरी में एक दर्जन से भी अधिक फिल्मे बना चुके तेलगु डायरेक्टर सुब्बा राव गोसांगी पहलीबार किसी भोजपुरीया हीरो को तेलगु सिनेमा में लांच करने जा रहें है । मुंबई में अपनी क भोजपुरी फिल्म की मुहूर्त के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सुब्बा राव ने कहा की बहुत जल्द वो ये अनोखा प्रयोग करने जा रहे हैं ।

भोजपुरी के बाद अब तेलगु फिल्मों में भी दिखेगा ये भोजपुरिया सुपरस्टार

सुब्बा राव ने बताया की वो जल्दी ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडेय को तेलगु में लांच करने की तयारी कर रहे हैं । आपको बता दे की सुब्बाराव इससे पहले रितेश पांडेय को लेकर एक भोजपुरी फिल्म ' काशी विश्वनाथ ' बना चुके है जिसमे काजल राघवानी उनके साथ लीड रोल में हैं । ये फिल्म मई महीने में रिलीज़ होने जा रही है और इसी बीच तेलगु मूल के निर्देशक सुब्बा राव उनके साथ एक बार फिर एक भोजपुरी फिल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है ।

भोजपुरी के बाद अब तेलगु फिल्मों में भी दिखेगा ये भोजपुरिया सुपरस्टार

इस फिल्म के निर्माता एस. एस. रेड्डी और ई.पी.विजय प्रसाद हैं । संगीत ओम झा ने दिया है और फिल्म प्रचारक के संजय भूषण पटियाला हैं । फिल्म की मुहूर्त पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए राव ने कहा की वह आने वाले समय में रितेश पांडेय को तेलगु फिल्म में भी निर्देशित करेंगे । हालाँकि ये फिल्म कब शुरू होगी ?

इसके बारे में उन्होंने कोई खास जानकारी नहीं दी । सुब्बा राव गोसांगी तेलगु के बाद भोजपुरी फिल्मों में भी बड़ा नाम कमा चुके हैं । उन्होंने निरहुआ को लेकर शिवा और निरहुआ मेल जैसी कई भोजपुरी फिल्मे बनाई जो की सुपर हिट रही हैं । फिलहाल रितेश पांडेय की तेलगु सिनेमा में एंट्री कई और भोजपुरिया सितारों को नयी राह दे सकती है ।