भारतीय समाज की कौमी एकता की कहानी पर बेस्‍ड भोजपुरी फिल्‍म "तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली" का ट्रेलर आज मुंबई में एक भव्‍य समारोह के दौरान रिलीज कर दिया गया है । इसे वर्ल्‍ड वाइड म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जो एक शानदार फिक्‍शन फिल्‍म है । फिल्‍म के ट्रेलर से साफ पता चलता है कि फिल्‍म तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली एक्‍शन, रोमांस, कॉमेडी से भरपूर है, जिसे संदीप गुप्‍ता और शुभम सिंह ने निर्देशित किया है । बता दें ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद रही ।

गार्गी पंडित की फिल्‍म तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली का ट्रेलर आउट

शुजय फिल्‍म्‍स क्रियेशन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली में निसार खान और राज यादव मुख्‍य भूमिका में हैं, जो राम और अली के किरदार में नजर आ रहे हैं । जबकि उनके अपोजिट गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) और सलोनी बिस्ता हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री ट्रेलर में कमाल की है । इस बारे में फिल्‍म के निर्माता रनजीत (शुभम सिंह) ने कहा कि यह बेहद संवेदनशील मुद्दों पर बनी एक बेहतरीन इंटरटेनिंग फिल्‍म है ।

क्‍योंकि भारत गंगा जमुनी तहजीब इतनी विविधताओं के बाद भी हमें बांध कर रखता है। जितना महत्‍व आज हमारे लिए राम का है, उतना ही रहीम का भी है। यही भारत है। उन्‍होंने कहा कि हमने कुछ कंसेप्‍ट को लेकर इंटरटेनमेंट के साथ एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है, जो दर्शकों को खूब पंसद आयेगी। ट्रेलर में इसके संवाद और डॉयलॉग से भी पता चल गया होगा कि हमने किस लेवल की फिल्‍म बनाई है। इसलिए तोड़ दे दुश्‍मन की नली राम और अली की पूरी टीम को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं ।

वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म की कहानी जितनी खूबसूरत है, उतने ही अच्‍छे फिल्‍म में गाने भी हैं । सभी कलाकारों ने इस फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है और सेट पर जमकर पसीने बहाये हैं । बता दें कि निसार खान और राज यादव के अलावा गार्गी (प्रियंका) प‍ंडित, सोनाली बिष्‍ट, उमेश सिंह, सौरभ अश्‍वेरी, संजय महानंदा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। इसके अलावा ग्‍लोरी मोहनता का आइटम नंबर लोगों को पसंद आयेगा । फिल्‍म के गीत लिखे हैं आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, यादव राज व फणींद्र राव ने और संगीत दिया है छोटे बाबा और साहिल खान ने। स्‍टोरी अरूण सिंह की है ।