सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और विजय कुमार गुप्ता की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म बब्बर बैनर तैयार है बहुत जल्द रिलीज़ होगा फिल्म बिहार -झारखण्ड में । फिल्म का का ट्रेलर यशी म्यूजिक से रिलीज़ किया जा चूका है जिस को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है । आपको बता दें कि फिल्म बब्बर में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, कुशलेन्द्र श्रीवास्तव ट्विंकल ,बृजेश त्रिपाठी हैं। फिल्‍म एक्‍शन पैक्ड है, लेकिन रोमांस भी कम नहीं मिलेगा।

अरविंद अकेला कल्‍लू और विजय कुमार गुप्ता की फ़िल्म बब्बर जल्द होगी रिलीज

फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और यह लोगों को खूब इंटरटेन भी करेगी। इसलिए कल्‍लू को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि फिल्म बब्बर की कहानी काफी मजेदार है। वैसे हमें पूरा विश्‍वास है कि भोजपुरी की जनता का प्‍यार हमारी इस फिल्‍म को पहले से दुगना मिलेगा।

विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय और निर्माता क्रिष्‍टल इंडिया व विजय कुमार गुप्‍ता हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं।“बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। छायांकन डी.के शर्मा ,संकलन गुरजंट , एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव ने निर्देशित किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं ।