कुम्भ का नाम सुनकर आपके जेहन में जो छवि उभरती है, वह यकीनन मेला का होता है । लेकिन भोजपुरी फिल्‍म कुम्भ' इस शब्‍द के व्‍यापक अर्थ से दर्शकों को राबता करायेगी । ये कहना है फिल्‍म के अभिनेता आनंद ओझा का, जो अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं । आनंद ओझा ने बताया कि उनकी इस फिल्‍म में जीवन के आदर्शों और उतार – चढ़ाव को दिखाया गया है। इस फिल्‍म में उनकी फीमेल लीड भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह हैं । फिलहाल इस फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर शोर से मुंबई में चल रहा है ।

कुम्भ का असली मतलब समझाएगी अभिनेता आनंद ओझा की फ़िल्म कुम्भ

आनंद ओझा इससे पहले फिल्म हीरोगिरी और लव एक्‍सप्रेस जैसी सुपर हिट फिल्‍में कर चुके हैं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। लेकिन भोजपुरी फिल्‍म कुम्भ में उनकी भूमिका बिलकुल डिफरेंट है, जिस बारे में खुद आनंद ओझा ने बताया कि फिल्‍म में उनका किरदार बेहद रोचक है । संजय दत्त स्‍टारर बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्‍म मुन्‍ना भाई एमबीबीएस के मुन्‍ना भाई से थोड़ा बहुत इंस्‍पायर्ड कैरेक्‍टर है । लेकिन पूरी तरह उस पर डिपेंडेंट नहीं है । भोजपुरी फिल्‍म कुम्भ पूरी तरह कमर्सियल है और यह दर्शकों को रिलीज के बाद पता भी चलेगा ।

उन्‍होंने बताया कि प्रज्ञा फिल्‍म्‍स ने 'कुम्भ' का निर्माण किया है, जिसकी निर्माता वंदना श्रीवास्तव व रितेश कुमार और निर्देशक मनोज कुमार हैं । मनोज कुमार काफी एनर्जेटिक और प्रतिभाशाली हैं । भले यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म है, लेकिन उन्‍होंने फिल्‍म पर काफी मेहनत की है । यह जब फिल्‍म का ट्रेलर आउट होगा, तब बखूबी देखने को मिलेगा ।

फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं और वीरेंद्र पांडेय, आर आर पंकज व आजाद सिंह ने फिल्‍म के खूबसूरत गाने लिखे हैं । हमारी फिल्‍म के सभी गाने अश्‍लीलता से परे और कमर्सियल हैं । कहा जाता है कि भोजपुरी सिनेमा में म्‍यूजिक का काफी महत्‍व है । हमारी फिल्‍म का म्‍यूजिक भी दर्शकों के बीच ब्‍लास्‍ट करने वाला है। फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ और नेपाल के खूबसूरत वादियों में हुई ।