कंगना रनौत पर जमकर बरसीं विकास बहल की पत्नी, #मी टू मूवमेंट को बताया #मी मी

Oct 13, 2018 - 13:27 hrs IST

पिछले कुछ हफ़्तों से बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की ऐसी आंधी चली है कि इसने कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी को अपनी चपेट में ले लिया है । साल 2015 में फ़िल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान क्रू में शामिल फैंटम फिल्म्स की एक महिला ने विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया इसके बाद उनकी फ़िल्म क्वीन की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी विकास बहल के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया और उनके असहज व्हवहार के बारें में खुलासा कर सभी को चौंका दिया ।

जब से कंगना ने, विकास के बारें में अपनी आपबीती सुनाई है और उनकी गंदी हरकतों का खुलासा किया है तब से हड़कंप सा मच गया है । लेकिन अब इस मुद्दे पर विकास की पूर्व पत्नी ऋचा दुबे बहल ने कंगना पर हमला बोला है और उनसे कुछ सवाल किए है । विकास बहल की पूर्व पत्नी ने इस पूरे विवाद में कूदते हुए कंगना पर तीखे आरोप लगाए हैं और आरोपों पर अपने पति का बचाव किया है। विकास पहल की पूर्व पत्नी ॠचा दुबे ने कंगना पर #MeToo कैंपेन का दुरुपोयग करने का आरोप लगाया है। साथ ही #MeToo मूवमेंट के प्रचार में मीडिया को भी निशाना बनाया है । ॠचा ने इस #मी टू मूवमेंट को #मी मी मूवमेंट करार किया ।

विकास बहल की पूर्व पत्नी ॠचा के कंगना रनौत से तीखे सवाल

1- ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए विकास बहल की पूर्व पत्नी ॠचा दुबे ने लिखा, 'मैं सभी महिलाओं से पूछना चाहूंगी कि अगर एक पुरुष आपको गलत तरीक से छूता है या असहज महसूस कराता है, तो क्या आप उसके साथ अच्छी दोस्ती रखेंगी ?'

2- विकास की पत्नी ॠचा ने कंगना से सवाल किया है कि, यदि उनके पति इतने बुरे हैं तो वे लंबे समय तक उनसे दोस्ती क्यों निभाती रहीं ।

3- नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर किया था । यदि विकास बुरे आदमी थे तो क्यों डांस किया ।

4- विकास और कंगना के बीच में फ्रेंडली मैसेज होते रहते थे तो क्‍या मीडिया में अपनी इमेज बनाने के लिए उन्‍होंने ये सब दरकिनार कर द‍िया था ।

5- यदि कंगना को व‍िकास की बातें सही नहीं लगती थीं, तो उन्‍होंने कभी इस बारे में खुलकर क्‍यों नहीं बताया । वह तो बहुत कामयाब थीं और उन पर तो कोई दबाव नहीं था तो फिर वे चुप क्‍यों थीं ।

6- कंगना ने इस बारे में सीधा विकास से बात न करके, अनुराग से क्यों शिकायत की ? क्यों समान अधिकारों के लिए लड़ने वालीं कंगना विकास को लेकर चुप रहीं ?'

7- कंगना कौन होती हैं किसी को ट्रॉफी वाइफ बुलाने वालीं? वो सभी मेहनत करने वाली महिलाएं हैं। क्या केवल कंगना ही करियर और लाइफ बैलेंस कर पाती हैं?

8- कंगना अपने निजी कारणों के लिए विकास का इस्तेमाल करना बंद करें।

Related Articles

Recent Articles