सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB पता लगाएगी कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को ड्रग्स कौन सप्लाई करता था

Sep 1, 2020 - 13:08 hrs IST

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने से अब इस केस से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम भी जुड़ गई है । रिया चक्रवर्ती के फ़ोन से डिलीट की गई चैट में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ़ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया था । इसी सिलसिले में रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स एंगल से जुड़े लोगों से पूछताछ जारी है । वहीं एनसीबी की टीम इस केस में ड्रग्स माफियाओं से कनेक्शन को भी खंगालने में जुटी हुई है । रिया और रिया के भाई शोविक को ड्रग्स को कौन देता था ? इन सबकी जांच की जा रही है ।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ एनसीबी सख्त

खबरों की मानें तो एनसीबी उन ड्रग्स माफियाओं पर भी शिकंजा कसने जा रही है, जो खासतौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच ड्रग्स सप्लाई करते हैं । इस मामले में एनसीबी के रडार पर फारुख बटाटा, जो मुंबई में ड्रग्स के सिंडिकेट का बड़ा नाम है, और सुवेद लोहिया नाम का शख्स है । फारुख और सुवेद लोहिया से पूछताछ के दौरान बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन का बड़ा पर्दाफाश होने की उम्मीद जताई जा रही है ।

सुशांत केस में सुवेद लोहिया तब सुर्खियों में आए, जब रिया इसकी कार से ईडी दफ्तर पर पहुंची थी । सुवेद लोहिया ने कबूल किया है वह सुशांत और रिया को 10 साल से जानता है । बहरहाल अब केस में कुछ और नया खुलासा होने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती की एक और ड्रग्स चैट का दिया सबूत, सिद्धार्थ पिठानी ने पूछा - “SSR को doobie मिल गई है ना ?”

गौरतलब है कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक शख्स गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है । इन चारों लोगों पर 67 NDPS एक्ट के तरह पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद उनसे व्हाट्सएप चैट को लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे ।

Related Articles

Recent Articles