सुलझ गया श्रीदेवी की मौत का रहस्य, परिवार को मिला उनका पार्थिव शरीर

Feb 27, 2018 - 11:28 hrs IST

पिछले दो दिन फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए काफ़ी दुखद रहे जब खबर आई कि बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं । शनिवार रात 54 वर्षीय श्रीदेवी का दुबई में एक होटल के कमरे में निधन हो गया । इस खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया । होटल के कमरे में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने सभी को हिला कर रख दिया साथ ही दुबई पुलिस भी ये सोचने पर मजबूर हो गई कि आखिर कैसे ये सब हुआ ।

दुबई अथॉरिटिज द्दारा जांच के चलते श्रीदेवी के निधन के बाद भी उनका पार्थिव शरीर उनके परिवार को नहीं सौंपा गया । और मुंबई में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर पलके बिछाएं बैठे रहे और उनका इंतजार और भी लंबा होता गया । लेकिन अब खबर आ रही है कि श्रीदेवी की मौत के तीन दिन बाद मंगलवार दोपहर को पार्थिव शरीर भारत लाने की इजाजत मिल गई है ।

दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस बंद कर दिया है । सरकारी वकील ने सारी जांच पूरी करने के बाद पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की मंजूरी दी । लेप लगाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव को भारत लाया जाएगा । पार्थिव शरीर को बोनी कपूर के भतीजे सौरभ मल्होत्रा ने रिसीव किया । आपको बता दें कि आज देर शाम तक पार्थिव शरीर मुंबई लाया जा सकता है ।

बाथटब में डूबने से ही हुई श्रीदेवी की मौत

आपको बता दें कि कल आई श्रीदेवी की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह होटल की बाथटब में डूबना बताई गई । इसी के साथ उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई । और इस खबर ने इन खबरों का खंडन कर दिया कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से ह्रदयगति रुकने से हुई । आपको बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थी । शादी के बाद उनकी इच्छा दुबई में और वक्त बिताने की थी लेकिन बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भारत लौट आए ।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से हुई मौत, शरीर में मिला अल्कोहल

गौरतलब है कि बॉलीवुड दिवा श्रीदेवी की मौत दुबई में 24 फरवरी की रात 11 बजे हुई थी । दुबई पुलिस की जांच, फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद सरकारी वकील सभी दस्तावेजों की जांच कर रहे थे जिसके कारण पार्थिव शरीर को भारत लाने में देरी हो रही थी । मंगलवार दोपहर ही बोनी कपूर के बेटे और फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर भी दुबई पहुंचे थे । गौरतलब है कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं ।

श्रीदेवी के घर के बाहर उनके चाहने वालों का तांता लगा हुआ है । लोग उनके अंतिम दर्शन कि इच्छा में पलके बि्छाए बैठें हुए है । वहीं तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पहुंच रहे है ।

Related Articles

Recent Articles